केंद्रीय मंत्री बनने के बाद दादी की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित करने परिवार सहित पहुंचे सिंधिया

राजमाता की जयंती के मौके पर छत्री परिसर में एक भजन संध्या का आयोजन भी किया गया जिसमें इंडियन आइडल फेम ग्वालियर की गायिका शिन्नी सोनेने ने प्रस्तुति दी।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जयंती के मौके पर एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर (Gwalior News) पहुंचे उन्होंने परिवार सहित कटोराताल रोड स्थित अम्मा महाराज की छत्री पहुंचकर दादी को पुष्पांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़ें – MP School: शिक्षकों के लिए बड़ी खबर, ऐसा किया तो होंगे निलंबित, अधिकारियों को निर्देश

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद दादी की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित करने परिवार सहित पहुंचे सिंधिया

ये भी पढ़ें – प्रशासन की लापरवाही की भेंट चढ़ी कुपोषित बच्ची! मौत, कमलनाथ ने सरकार को घेरा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी मां माधवी राजे, पत्नी प्रियदर्शिनी राजे, पुत्र महा आर्यमन सहित अन्य परिजनों के साथ अपने राजवंश की छत्री  पहुंचे यहाँ उन्होंने दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया को पुष्पांजलि अर्पित की। केंद्रीय मंत्री सिंधिया के अलावा प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा , ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, सांसद विवेक शेजवलकर, पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा सहित बड़ी संख्या में सिंधिया समर्थक और भाजपा नेताओं ने राजमाता विजयाराजे को पुष्पांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़ें – Gwalior News : पुरानी दुश्मनी को लेकर युवक पर जानलेवा हमला, मारी गोली

राजमाता की जयंती के मौके पर छत्री परिसर में एक भजन संध्या का आयोजन भी किया गया जिसमें इंडियन आइडल फेम ग्वालियर की गायिका शिन्नी सोनेने ने प्रस्तुति दी। सिंधिया भी परिवार सहित इसमें शामिल हुए।