BJP जिला अध्यक्ष के वायरल वीडियो पर सिंधिया ने कही बड़ी बात

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट।  ग्वालियर भाजपा जिला अध्यक्ष (Gwalior BJP District President) के कथित तौर पर शराब पीते वायरल वीडियो पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की आदत है कि ट्वीट करती रहती है और उसका एक उदाहरण आप ये देख रहे हो ।

भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी के वायरल वीडियो (Video of Gwalior BJP District President Kamal Makhijani goes viral) ने आज प्रदेश की राजनीति को गरमा दिया है। कांग्रेस इस वीडियो को ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती से सवाल कर रही है। दर असल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी कुछ लोगों के साथ बैठे हुए है , टेबल पर खाना है और शराब के गिलास हैं। जिला अध्यक्ष भी गिलास में कुछ पीते दिख रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....