निरीक्षण पर निकले सिंधिया का अलग अंदाज, बुजुर्ग महिला को गले लगाकर कही बड़ी बात, महिला ने दिया आशीर्वाद

Jyotiraditya Scindia Gwalior Tour : केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज ग्वालियर दौरे पर पहुंचे। ग्वालियर शहर में चल रही विकास योजनाओं की पिछले दिनों की समीक्षा की हकीकत जानने वे सड़क पर उतरे और अधिकारियों के साथ एक एक योजना को बारीकी से समझा और उसमें जहाँ परेशानी आ रही है उसे समझा और सुझाव दिए, बदलाव के निर्देश भी दिए । इसी दौरान थीम रोड पर निरीक्षण  के दौरान पेड़ की छांव में बैठी एक बुजुर्ग महिला पर सिंधिया की नजर पड़ी और उन्होंने उसके पास जाकर उसे गले लगा लिया, बुजुर्ग महिला ने भी सिंधिया के सिर पर हाथ फेरा और आशीर्वाद दिया। सिंधिया का ये नया और अलग अंदाज शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतितादित्य सिंधिया ने आज ग्वालियर में निर्माणाधीन आईएसबीटी, एलीवेटेड रोड, थीम रोड, मल्टीलेवल कार पार्किंग तथा शासकीय प्रेस में निर्मित किए जाने वाले औद्योगिक म्यूजियम का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सिंधिय ने कहा है कि ग्वालियर में स्मार्ट सिटी के माध्यम से 54 करोड़ 44 लाख रुपये की लागत से निर्मित किया जा रहा आईएसबीटी (अंतराज्यीय बस टर्मिनल) ग्वालियर के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। इसके निर्माण के दौरान जो जालियाँ लगाई जा रही हैं वह जालियाँ ग्वालियर किले के मानमंदिर की तरह ही लगाई जाएँ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....