-Scindia's-program-will-be-made-as-soon-as-the-schedule-of-Modi

ग्वालियर । ग्वालियर लोकसभा सीट पर 12 मई को होने वाले मतदान के लिए चल रहे घमासान के बीच सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने प्रत्याशी की याद आ गई। पार्टी ने उनकी सभा का कार्यक्रम बनाया है। तय कार्यक्रम के अनुसार सांसद सिंधिया अशोक सिंह के समर्थन में 4 मई यानि पीएम मोदी की सभा के एक दिन पहले सभा करेंगे। 

कांग्रेस द्वारा अशोक सिंह को अपना प्रत्याशी बनाए जाने के बाद मतदान से मात्र आठ दिन पहले 4 मई को पार्टी की पहली चुनावी सभा होने वाली है। इस बीच सांसद सिंधिया ना जाने कितनी बार ग्वालियर आए लेकिन उन्होंने अपना पूरा समय अपने ही संसदीय क्षेत्र को दिया, वे लगातार गुना शिवपुरी में सभाएं करते रहे। अब जैसे ही भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा का 5 मई को ग्वालियर में कार्यक्रम तय किया कांग्रेस ने आनन फानन में मोदी की सभा से एक दिन पहले 4 मई को ग्वालियर में सिंधिया की सभा का कार्यक्रम तय कर दिया । घोषित कार्यक्रम के अनुसार सांसद सिंधिया 4 मई को हजीरा क्षेत्र में इंटक मैदान पर अशोक सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 मई को होने वाली चुनावी सभा के लिए प्रशासन ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। दिल्ली से आई एसपीजी की टीम ने सभा स्थल ग्वालियर व्यापार मेला का निरीक्षण किया।  मोदी यहां  शाम को करीब 5:30 बजे आएंगे और पार्टी प्रत्याशी विवेक शेजवलकर के लिए प्रचार करेंगे। मोदी की सुरक्षा के लिए करीब 800 सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाएंगे … मोदी ग्वालियर की सभा के माध्यम से ग्वालियर चंबल संभाग की सभी लोकसभा सीटों के लिए माहौल तैयार करेंगे।