जनता से बोले शिवराज- ‘कांग्रेसी आयेगा और दारू-पैसा लायेगा, तुम्हें फंसायेगा’

3617
shivraj-attack-on-congress-on-Vijay-Sankalp-Yatra-in-Barad

 ग्वालियर। प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर चल रही है। राजनैतिक दल सभाएं पर सभाए कर रहे है। इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ग्वालियर के बैराड़ की विजय संकल्प यात्रा में पहुंचे और उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। शिवराज ने कहा भले ही आज मैं सीएम नहीं हूं, लेकिन जनता के अधिकार की लड़ाई सड़कों पर लड़़ूंगा। चारों तरफ हाहाकार मच गया है। गरीबों के कल्याण की योजनाओं पर रोक लगा दिया है। मैंने मुख्यमंत्री रहते हुए फैसला किया था कि शराब की नई दुकानें नहीं खुलने दी जायेंगी और धीरे-धीरे समाज को नशामुक्त बनाया जायेगा। कांग्रेस कमाई बढ़ाने के लिए देशी शराब की दुकानों में अंग्रेजी शराब की व्यवस्था कर रही है।

शिवराज ने आगे कहा कि कांग्रेसी आयेगा, दारू लायेगा, पैसा लायेगा, तुम्हें फंसायेगा; कांग्रेस के जाल में मत फंसना। मेरे भाइयों-बहनों, संकल्प लीजिए कि बीजेपी को जिताकर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनायेंगे।मैंने संबल योजना में गरीबों के लिए तय किया था कि 200 रुपया महीना, अब उनके 6 हजार रुपये बिल आ रहे हैं। गरीबों के साथ अब यह अन्याय नहीं होने दूंगा।मैंने मुख्यमंत्री विवाह योजना शुरू की थी, ताकि गरीब की बेटी भी सम्मान से विदा हो जाये, लेकिन कमलनाथ के मंत्री अब शादी में पीने और पिलाने की व्यवस्था में लग गये हैं। इतना ही नहीं, अब देशी के साथ अंग्रेजी शराब बेचने की भी नई व्यवस्था कर रहे हैं ।

किसानों को लेकर राहुल गांधी पर बोला हमला

किसानों की कर्जमाफी को लेकर शिवराज ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल जी ने कहा था कि 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ, तो वह मुख्यमंत्री को ही बदल देंगे। आज 80 दिन से ज्यादा हो गये हैं, लेकिन अब तक कर्ज माफ नहीं हो सका।अब कह रहे हैं कि आचार संहिता लग गई है, चुनाव के बाद कर्जा माफ करेंगे। टाइम काटू अभियान चला रहे हैं। राहुल जी के दस दिन के हिसाब से तो अब तक 8 मुख्यमंत्री बन गये होते । किसानों को अब नोटिस आने लगा है कि पैसा दो नहीं, तो तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई होगी। जिनका कर्जा माफ भी हुआ है, वह राशि 30 रुपया, 70 रुपया, 100 रुपया है। न कर्जा माफ हुआ, न फसलों की उचित कीमत मिल रही है। 

ट्रांसफर से सारा काम ठप्प

वही तबादलों को लेकर शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में सारा काम ठप हो गया है। सरकार केवल ट्रांसफर में लगी हुई है। अधिकारी सुबह यहां, शाम को वहां, अगले दिन कहीं और…। कांग्रेस के राज में सब कुछ बिक रहा है, बोलो क्या क्या खरीदोगे  जितना काम बीजेपी और मैंंने किया, कभी कांग्रेस ने नहीं किया। मैंने मुख्यमंत्री बनते ही तय कर दिया कि या तो डाकू रहेंगे या मैं। छह महीने में हमने मध्यप्रदेश से डाकुओं का सफाया कर दिया, लेकिन जब से कांग्रेस प्रदेश में आई है, अपहरण उद्योग शुरू हो गया है ।

‘जी’ को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

शिवराज ने कहा कि आतंकवादियों को महिमा मंडित करने वाले कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी अब मसूद अजहर जैसे आतंकी को ‘जी’ कहकर संबोधित कर रहे हैं। सेना के शार्य पर शक और आतंकियों का सम्मान, यह कैसे नेता हैं।सोनिया और मनमोहन की सरकार थी, तो आतंकी हमला होने पर विदेश नीति पर चर्चा होने लगती थी, लेकिन आज मोदी की सरकार है। पुलवामा में हमला हुआ, तो उन्होंने कह दिया कि अपने जवानों के खून की एक-एक बूंद का बदला लेंगे। एयर स्ट्राइक कर आतंकियों को सबक सिखाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here