विकास और सुशासन की पिच पर शिवराज मारेंगे चौका :राजनाथ

-Shivraj-wins-four-on-development-and-good-governance-pitch--Rajnath

ग्वालियर । केंद्रीय़ गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार की रात ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में जयभान सिंह पवैया के समर्थन में एक आमसभा को संबोधित करते शिवराज सरकार की खूब तारीफ की तो वही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। राजनाथ सिंह ने पवैया को नीयत और ईमान का पक्का नेता बताते हुए वोट देने की अपील की।

पाताली हनुमान के पास नवीन पार्क कांचमील में आयोजित सभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि एमपी में इस बार भी भाजपा को चौका मारने का मौका मिला है। शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में  विकास और सुशासन की जो पिच तैयार की है, उस पर शिवराज चौका ही नहीं  छक्का भी मारेंगे। राजनाथ ने कहा कि चौका-छक्का मारने के लिए शानदार पिच के साथ शानदार खिलाड़ी भी होना चाहिए और शिवराज जी ऐसे ही खिलाड़ी है। 

राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी चरम पर है, आठ लोग मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार बैठे है। जैसे टीवी पर अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति आता है वैसे कांग्रेस में   राहुलगांधी कौन बनेगा मुख्यमंत्री में उलझे हैं। राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर मंदिर औऱ गाय को चुनावी मुद्दे के रूप में इस्तेमाल करने पर आड़े हाथ लिया।  राजनाथ सिंह ने कहा कि मंदिर और गाय हमारे लिए आस्था का विषय है, लेकिन कांग्रेस के लिए चुनावी वोट हासिल करने का नाटक है ।

सभा को केन्द्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर और ग्वालियर विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी जयभान सिंह ने भी संबोधित किया। श्री तोमर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के नेता शिवराज हटाओ के नारे लगाते हैं और केंद्र में कांग्रेस नेता मोदी हटाओ के नारे लगाते हैं लेकिन इन दोनों को क्यों हटाओ इस सवाल का जवाब नहीं दे पाते। वो इसलिए उनके पास इसका कोई जवाब ही नहीं है। उधर पवैया ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कहते हैं मंत्री दिन में दो बार कुर्ते बदलता है तो वो इसलिए क्योंकि मुझे साफ़ कपडे पहनने की आदत है और हां जितने पैसों में आपके घर की महिलाओं की लिपस्टिक आती है उतने में तो मेरे परिवार के साल भर के कपड़े आ जायेंगे। सभा को सुनने के लिए जबरदस्त भीड़ थी।