शिवराज के मंत्री अब निकालेंगे पदयात्रा, बताई इसकी बड़ी वजह

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पदयात्रा (Padyatra) निकालने की घोषणा की है। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) 4 अप्रैल से 7 अप्रैल तक ग्वालियर से दतिया तक पदयात्रा निकालेंगे। ग्वालियर (Gwalior News) में पत्रकारों के सामने पदयात्रा की जानकारी देते हुए ऊर्जा मंत्री ने कहा कि पदयात्रा के दौरान जगह जगह चौपाल और जन समस्या निवारण शिविर लगाकर उनका निवारण करेंगे।  उन्होंने कहा कि जब मैं दतिया का प्रभारी मंत्री था तब कोरोना काल में मैंने मां पीताम्बरा से प्रदेश(MP News) को इस बीमारी से निजात दिलाने की मांग की थी, अब मां ने मेरी प्रार्थना सुन ली है तो मैं उनके दर्शन करने जा रहा हूँ।

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर 4 से 7 अप्रैल तक ग्वालियर से दतिया के बीच पदयात्रा करते हुए आने वाले नगरों, ग्रामों एवं मजरे टोलों में विद्युत उपभोक्ताओं की विद्युत संबंधी समस्याओं को सुनेंगे और निराकरण करायेंगे। पदयात्रा के दौरान आने वाले बड़े नगरों में जन-चौपाल और शिकायत निवारण शिविर लगाये जायेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....