प्रशासन की टीम को देखते ही गिराया दुकान का शटर, तीन ग्राहकों को किया बंद, दुकान सील

दुकानदार कहता रहा कि मैंने ग्राहक की एक चीज बदलने के लिए उसकी रिक्वेस्ट पर पांच मिनट के लिए दुकान खोली थी, ग्राहक महिला भी सफाई देती रही लेकिन प्रशासन की टीम की सख्ती में कोई कमी नहीं आई।     

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) प्रभावी है। बाजार बंद है, प्रशासन और पुलिस की टीम लोगों को घर में रहने की हिदायत दे रहे हैं। बावजूद इसके कुछ दुकानकार (Shopkeeper) किसी न किसी बहाने से दुकान खोल रहे हैं। कोरोना कर्फ्यू में खुली एक दुकान को बंद करने जब प्रशासन की टीम पहुंची तो दुकानदार (Shopkeeper) ने टीम को देखते ही शटर बंद कर दिया और दुकान (Shop) के अंदर मौजूद तीन ग्राहकों को बंद कर दिया।  प्रशासन की टीम ने ग्राहकों को बाहर निकालकर दुकान को सील कर दिया।

ग्वालियर में 15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) प्रभावी है। जिला प्रशासन ने जरुरी वस्तुओं की उपलब्धता के लिए सुबह का समय निर्धारित किया है शेष सभी बाजार बंद रखने की हिदायत जिला दंडाधिकारी के आदेश में  दी गई है।बावजूद इसके कुछ गलियों में या बाजारों में दुकानदार (Shop Keeper) दुकान (Shop) खोलकर आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं। जिलाप्रशासन के अधिकारी ऐसी दुकानों (Shops) को सील करने की कार्रवाई कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें –  कोरोना आपदा में आगे आये निजी अस्पताल, पेश की एक अनूठी मिसाल, दे रहे मुफ्त सेवाएं

मुरार एसडीएम पुष्पा पुषाम (SDM Morar Pushpa Pusham) और उनकी टीम को रिसाला बाजार में बालाजी फैमिली शॉप कपड़े की दुकान (Shop)  खुली दिखाई दी। दुकानदार (Shop Keeper) ने जैसे ही प्रशासन की टीम को देखा तो दुकान का शटर गिरा दिया। खास बात ये है कि जिस समय दुकानदार (Shop Keeper) ने दुकान (Shop) का शटर बंद किया उस समय उसकी दुकान (Shop) में एक महिला सहित तीन ग्राहक थे , जल्दबाजी में दुकानदार  (Shop Keeper)ने उन्हें भी बंद कर दिया।

प्रशासन की टीम को देखते ही गिराया दुकान का शटर, तीन ग्राहकों को किया बंद, दुकान सील प्रशासन की टीम को देखते ही गिराया दुकान का शटर, तीन ग्राहकों को किया बंद, दुकान सील प्रशासन की टीम को देखते ही गिराया दुकान का शटर, तीन ग्राहकों को किया बंद, दुकान सील प्रशासन की टीम को देखते ही गिराया दुकान का शटर, तीन ग्राहकों को किया बंद, दुकान सील

एसडीएम पुष्पा पुषाम (SDM Morar Pushpa Pusham) ने दुकानदार(Shop Keeper) का फटकारा लगाई उनकी टीम के साथ मौजूद पटवारी ज्ञान सिंह राजपूत और अन्य स्टाफ ने शटर खोलकर ग्राहकों को बाहर निकाला और दुकान (Shop) को सील कर दिया। इस दौरान दुकानदार (Shop Keeper) कहता रहा कि मैंने ग्राहक की एक चीज बदलने के लिए उसकी रिक्वेस्ट पर पांच मिनट के लिए दुकान खोली थी, ग्राहक महिला भी सफाई देती रही लेकिन प्रशासन की टीम की सख्ती में कोई कमी नहीं आई। इसके आलावा मुरार में ही एक किराने की दुकान और पीतल कारखाने को भी प्रशासन ने सील कर दिया।