पाकिस्तान तेरे टुकड़े होंगे के नारों से गूंजा ग्वालियर, देखिये वीडियो

-slogan-against-pak-in-gwalior--Pakistan-Tere-tukde-honge

ग्वालियर। आतंकवादी घटनाओं के बाद देश में मुसलमानों की देशभक्ति पर सवाल उठाने वालों, और आतंकवाद को धर्म से जोड़ने वालों को करार जवाब दिया जा रहा है| पुलवामा की घटना के बाद देश का हर मुसलमान देश के साथ खड़ा है और पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है। ग्वालियर में मुस्लिम समुदाय ने भी गुस्से का इजहार करते हुए पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला जलाया और नारे लगाये| पाकिस्तान तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह..के नारे लगाए गए| 

पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले का विरोध प्रदर्शन जारी है। ग्वालियर के मुस्लिम समाज ने  पाकिस्तान और आतंकवादियों के  पुतलो को फांसी दी बाद में उन्हें जला दिया ।इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद हम सब एक हैं और पाकिस्तान तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह  इंशा अल्लाह के नारे लगाए। दरअसल पूरे देश में पुलवामा की घटना में शहीद हुए जवानों की मौत को लेकर आक्रोश है। छात्र संगठन, समाजसेवी, राजनीतिक दल और विभिन्न समाज से जुड़े लोग अपने अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में मुस्लिम समाज ने रविवार को फूलबाग चौराहे पर पाकिस्तान और आतंकियों को फांसी पर लटकाया और पुतलों को जलाकर अपने रोष का इजहार किया।

मुस्लिम समाज का कहना है कि आतंकवादी परस्त पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जाना चाहिए। मुस्लिम युवाओं ने कहा कि सरकार उन्हें अनुमति दे तो वे पाकिस्तान को उसके ही घर में घुसकर सबक सिखा सकते हैं। सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत के बाद देशभर में पाकिस्तान और उग्रवादियों के खिलाफ गुस्से का माहौल है। मुस्लिम समाज ने सरकार से मांग की है कि पाकिस्तान को स्थाई सबक देने के लिए सरकार जितना कड़ा कदम उठा सकती हो, उठाना चाहिए। ताकि भविष्य में हमारे बेशकीमती जवानों को अनावश्यक रूप से शहादत ना देनी पड़े।