ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र में एक संकरे रास्ते पर तेज रफ्तार कार चालक ने कई वाहनों को टक्कर मार थी और राहगीरों को घायल कर दिया। घटना होते ही स्थानीय लोगों ने कार को घेर लिया और कार चला रहे युवक को पकड़ लिया। आरोपी कार चालक निलंबित सिपाही है। घायलों में एक मासूम भी शामिल है।

झांसी रोड थाना क्षेत्र के नाका चंद्रबदनी क्षेत्र के संकरे रास्ते पर बीती रात सड़क दुर्घटना में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और कई लोगों को चोट आई। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को सफेद रंग की स्विफ्ट कार क्रमांक MP 07 CG 8399 की टक्कर से रास्ते में खड़ी कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई वहीं रास्ते पर जा रहे कई लोग घायल हो गए। दुर्घटना होते ही शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और कार को घेर लिया और चालक को पकड़ लिया। बताया जा रहा है गाड़ी निलंबित सिपाही धर्मेंद्र पाठक चला रहा था। लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं घायल हुए कुशाग्र शर्मा, मोहित रजक, पूजा वंशकार, स्वीटी वंशकार, अजय परिहार आदि घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। घायलों में एक मासूम भी शामिल है। लोगों ने आरोप लगाया कि निलंबित सिपाही शराब के नशे में कार चला रहा था।

Read  More: Transfer: तबादला नीति जारी, फिर भी आवेदन को तरसे अधिकारी, जाने कारण

Gwalior: निलंबित सिपाही ने कई लोगों को किया घायल, स्थानीय लोगों ने कार सहित पकड़ा

पुलिस ने कहा कि आरोपी फरार है, मुकदमा दर्ज किया है

उधर झांसी रोड थाने के टी आई मिर्जा आसिफ बेग ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि दुर्घटना में लोगों को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। उनको प्रारंभिक उपचार हो गया था। कुछ गाड़ियों को नुकसान हुआ है मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कार जब्त कर ली है लेकिन आरोपी फरार है। लोग जब में थे तब आरोपी उनके साथ नहीं था।

एसपी ने कहा कि पहले भी मिली हैं शिकायतें

घटना पर एसपी अमित सांघी ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को बताया कि निलंबित सिपाही धर्मेंद्र पाठक ने जो घटना की है उसकी जांच की जायेगी। वो शराब पिये था कि नहीं ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है नियमानुसार कार्रवाई होगी। एसपी ने ये भी माना कि निलंबित सिपाही की पहले भी कई शिकायतें आ चुकी हैं।