स्वरा का प्रज्ञा पर अटैक- आतंक की आरोपी बन जाती है सांसद, सवाल पूछने वाला एंटीनेशनल

369

ग्वालियर।अतुल सक्सेना

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के बोल एक बार फिर बिगड़े हैं। ग्वालियर में महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा आयोजित “बिटिया उत्सव” में उन्होंने सांसद साध्वी प्रज्ञा पर तंज कसा और हिंदू मुसलमान को लेकर दिल्ली पुलिस को भी कठघरे में खड़ा किया । स्वरा के बयान पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है और स्वरा को अतिथि बनाने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

मध्य प्रदेश सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग ने चार दिवसीय बिटिया उत्सव का आयोजन ग्वालियर में किया है। आयोजन में अतिथि के तौर पर फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शामिल हुई । उन्होंने सरकारी मंच से एक महिला के खिलाफ ही टिप्पणी की। स्वरा ने साध्वी प्रज्ञा सिंह का नाम लिए बिना कहा कि हमने पिछले साल लोकसभा चुनाव में एक आतंक आरोपी को बड़े अंतर से जिताकर संसद पहुंचाया है क्या ये एंटी नेशनल नहीं है ? स्वरा यहीं नहीं रुकी अपनी आदत के मुताबिक उन्होंने हिंदू मुसलमान को लेकर भी यहाँ बात रखी। स्वरा ने दिल्ली पुलिस को कठघरे में खड़ा करते हैं कहा कि दिल्ली में दंगे हो रहे हैं और ऐसे में मैं यदि दिल्ली जाती हूँ तो मेरी आइडेंटिटी हिंदू होने के कारण पुलिस मुझ पर उतनी बर्बरता नहीं करेगी जितनी वो मुसलमानों पर कर रही है।

स्वरा के बयान के बाद भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने स्वरा भास्कर के बयान की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा को ये कहते हुए दुख हो रहा है कि मप्र सरकार अपने अधिकारियों के माध्यम से देश द्रोह को बढ़ावा देने वाली ताकतों को प्रश्रय दे रही है। उन्होंने कहा कि महिला एवं बाल विकास विभाग के उन अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए जिन्होंने सरकारी कार्यक्रम में स्वरा भास्कर को अतिथि बनाकर बुलाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here