कांचमिल पार्क में लगेंगे झूले और लगेंगे रंगीन फव्वारे, विधायक तोमर और निगम आयुक्त ने किया निरीक्षण

-Swing-will-take-place-in-Kanchimil-Park-and-colorful-fountains-

ग्वालियर । ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के विधायक  प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ निगमायुक्त विनोद शर्मा ने शनिवार को कांचमिल क्षेत्र में निरीक्षण कर क्षेत्र के पार्क को बड़े स्तर पर व्यवस्थित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। 

निरीक्षण के दौरान विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बताया कि कांचमिल क्षेत्र के पार्क की हालत ठीक नहीं है इसे बडे पार्क की तरह विकसित किया जाए। जिसको लेकर निगमायुक्त विनोद शर्मा ने बताया कि कांचमिल क्षेत्र के उद्यान के विकास के लिए विस्तृत प्लान बनाकर कार्य किया जाएगा। जिसमें पार्क में पाथ-वे, बच्चों के लिए झूले, ओपन जिम, लाइब्रेरी एवं आकर्षक फव्वारे के साथ ही अत्याधुनिक बाउंड्रीवाल का निर्माण भी किया जाएगा। कांचमिल उद्यान से ही लगे सामुदायिक भवन का जीर्णोद्धार करने एवं अन्य आवश्यक विकास कार्य करने के निर्देश दिए गए, जिससे उक्त सामुदायिक भवन में समाज के विभिन्न वर्गों द्वारा अपने विभिन्न आयोजन किए जा सकें।क्षेत्र  में स्थित पानी की टंकी परिसर के पार्क को भी विकसित करने एवं उक्त पार्क की बाउंड्रीवाल कराने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए गए 

      निरीक्षण के दौरान नेता प्रतिपक्ष  कृष्णराव दीक्षित, पूर्व नेता प्रतिपक्ष देवेन्द्र सिंह  तोमर,  अशोक शर्मा, मुख्य समन्वयक अधिकारी सुशील कटारे, प्रेम पचैरी, पवन सिंघल एवं नोडल अधिकारी ठोस कचरा प्रबंधन आर के शुक्ला सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।