“ग्लो ग्वालियर” अभियान के जरिये नगर निगम संवार रही शहर की सुंदरता

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। नगर निगम ग्वालियर (Municipal Corporation Gwalior) द्वारा शहर की प्रमुख सडकों को साफ, सुंदर एवं व्यवस्थित बनाने के लिए “ग्लो ग्वालियर” (Glow Gwalior) अभियान शुरू किया गया है। अभियान में नगर निगम के कई विभागों की संयुक्त टीम सड़क की सफाई, धुलाई , पेड़ों की छंटाई, स्ट्रीट लाइट सुधार जैसे कई काम एक साथ कर रही है।  खास बात ये है कि इस दौरान नगर निगम कमिश्नर सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर रहते हैं।  पहले चरण में शहर की 25 सड़कों को चमकाने का लक्ष्य नगर निगम ने रखा है।

“ग्लो ग्वालियर” (Glow Gwalior) अभियान की शुरुआत नगर निगम ग्वालियर (Municipal Corporation Gwalior) ने सोमवार से की है।  नगर निगम कमिश्नर की परिकल्पना के आधार पर चलाये जा रहे “ग्लो ग्वालियर” (Glow Gwalior) अभियान ने नगर निगम एक सड़क को चिन्हित कर उसकी सभी परेशानियों को एक साथ दूर करेगा। इस अभियान में नगर निगम के कई विभाग संयुक्त रूप से काम कर रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....