वृद्ध ने 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस गिरफ्त में

The-elderly-has-done-misdeed-with-seven-years-of-innocence

ग्वालियर। 

मध्यप्रदेश पुलिस के मुखिया की मौजूदगी के चलते शहर की पुलिस बीती रात से चौकन्ना थी लेकिन फिर भी अपराधियों में भय नहीं था। ताजा मामला पड़ाव थाना क्षेत्र का हैं जहाँ एक वृद्ध ने 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।  

शहर के पड़ाव थाना क्षेत्र में फूलबाग के पास आने वाले मरी माता महलगांव में रहने वाली 7 साल की मासूम पहली क्लास की छात्रा है। गुरूवार सुबह जब वो  घर से बाहर खेलने जा रही थी तभी पड़ोसी भीकम सिंह जाटव उसे लालच देकर अपने साथ ले गया और घर पर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। 

किसी तरह बच्ची वृद्ध की पकड़ से छूट कर अपने घर पहुंची और उसने परिवार को भीकम जाटव की करतूत बताई। घटना की जानकारी लगते ही परिवार के लोग बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और भीकम जाटव की हरकत के बारे में बताया। मामला संवेदनशील था इसलिए पड़ाव थाना पुलिस ने तुरंत ही पास्को और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी भीकम जाटव को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है आरोपी की उम्र करीब 60 साल के आसपास बताई गई है आरोपी पेशे से मजदूर है और उसका भरा पूरा परिवार है बावजूद इसके इस अधेड़ की हरकत ने पूरे समाज को शर्मसार कर दिया है । खास बात यह है कि पुलिस के प्रदेश के मुखिया वीके सिंह गुरुवार से ही महिला जागरूकता अभियान की शुरुआत करने यहां पहुंचे है और उन्होंने दावा किया था कि प्रदेश में महिला और बालिका के साथ अपराध में कमी आयी है और उनकी मौजूदगी में ही इस तरह की घटना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े करती है।

वृद्ध ने 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस गिरफ्त में

वृद्ध ने 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस गिरफ्त में