लूट में नाकाम बदमाशों ने पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पर किया फायर, गोली सिपाही के पैर में लगी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर में बाइक सवार लुटेरों ने लूट की वारदात में नाकाम होने पर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पर देसी कट्टे से फायर कर दिया और मौके से फरार हो गए। बदमाशों की गोली सिपाही के पैर में लगी है, घायल पुलिसकर्मी को जयारोग्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, सिपाही की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। सिपाहियों की बहादुरी पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने इनाम देने और सम्मानित करने की बात कही है।

व्हाट्सएप पर हुई दोस्ती और फिर हुआ दुष्कर्म, सिपाही पर मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के बिरला अस्पताल के पास बने ब्रिगेडियर चौराहे से शनिवार देर शाम दो युवतियां जा रही थी। तभी अचानक बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवती के गले से हथियार की नोक पर सोने की चेन लूटने की कोशिश की, तभी वहां से पुलिस की एक पेट्रोलिंग टीम निकल रही थी, पुलिस को आता देख लुटेरे घबरा गए। लूट की वारदात को देख पुलिस के सिपाही जितेंद्र सिंह और अजय प्रताप सिंह लुटेरों के पीछे लग गए और उन्हें पकड़ने की कोशिश करने लगे तभी बदमाशों ने देसी कट्टे से पुलिस के जवानों पर गोली चला दी, बदमाशों की गोली सिपाही अजय प्रताप के पैर में जा लगी और मौके का फायदा उठाते हुए बदमाश वहां से भाग निकले।

PM Kisan: किसानों को जल्द मिल सकती है बड़ी सौगात, 6 हजार की जगह मिलेंगे 12 हजार रुपए!

गोली लगने से सिपाही अजय प्रताप घायल हो गया उसको साथी पुलिस कर्मी जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लेकर भागे और घायल सिपाही का इलाज कराया। सिपाही की हालत खतरे सर बाहर बताई गई है। घटना की सूचना के बाद वरिष्ठ अधिकारी घायल सिपाही को देखने अस्पताल पहुंचे । सीएसपी रत्नेश सिंह तोमर का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश और पहचान की जा रही है, साथ ही लूट की वारदात को नाकाम करने वाले सिपाहियों को उनकी बहादुरी के लिए इनाम दिया जायेगा।