लुटेरे ने पहले घर का सामान बटोरा, फिर पैर छूकर मांगी माफी, कहा- बहन की शादी के कारण हूं मजबूर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। लुटेरे लूट के लिए नए-नए तरीके अपनाते हैं लेकिन ग्वालियर में एक अलग ही मामला सामने आया है। एक कारोबारी के घर लुटेरे ने चार लाख रूपये की लूट की और लूट करने के पहले कारोबारी की पत्नी के पैर छूकर अपनी बहन की शादी का बहाना बनाया और किये जा रहे अपराध के लिए क्षमा भी मांगी।

समाधिया कॉलोनी के कृष्णा एनक्लेव में दिलीप कुकरेजा रहते हैं जो पेशे से होजरी कारोबारी हैं। उनके घर में एक लुटेरा डिलीवरी बॉय बन के घुसा और दिलीप कुकरेजा की पत्नी वंदना को खिलौना बंदूक से धमकाया। लुटेरे ने महिला के हाथ पैर बांधे और मुंह पर टेप लगा दिया। इसके बाद उसने नौकरानी सुनीता को भी चाकू की नोंक पर धमकाया। फिर वह मजे से लूटपाट करता रहा और लगभग चार लाख रूपये का माल उसने बटोर लिया। लेकिन यह क्या, जब वह जाने लगा तो उसने कारोबारी की पत्नी के पैर छुए और बोला कि आप मेरी मां जैसी है लेकिन मेरी मजबूरी है कि बहन की शादी है। इसीलिए इस अपराध के लिए मुझे माफ कीजिए। उसने जो सामान लूटा उसमें ढाई लाख रूपये नगदी, आभूषण व अन्य सामग्री शामिल है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।