लुटेरी दुल्हन ने धोखे से रचाई शादी, लाखों cash और गहने लेकर फरार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शहर में दो लुटेरी दुल्हनों ने दो सगे भाइयों से शादी रचाई और फिर उन्हें लूटकर फरार हो गई। दोनों ने खुद को बहन बताया था और शादी से पहले लड़के वालों को गरीबी का वास्ता देकर 7 लाख कैश (Cash) वसूल लिए। शादी के कुछ दिनों बाद दोनों दुल्हन घर से लाखों कैश और गहने लेकर फरार हो गई।

ये देखिये – चोरी में उम्मीद से ज्यादा पैसे मिले तो चोर को आया Heart Attack, खुशी के मारे पहुंच गया अस्पताल

मामला बिलौआ थाना क्षेत्र का है जहां रहने वाले कपड़ा व्यापारी नागेंद्र जैन ने दिसंबर 2020 में अपने दो छोटे भाई सुमित जैन और दीपक जैन की शादी कराई थी। इस शादी में उन्होने लड़की वालों को कैश (Cash) पैसे दिए थे। दरअसल दीपक की शादी नंदिनी और सुमित की शादी रिंकी नाम की दो बहनों से हुई थी। दोनों उज्जैन की रहने वाली थीं और इनका रिश्ता बाबूलाल जैन के व्यक्ति ने तय कराया था। कपड़ा व्यापारी को बताया गया कि दोनों बहनें उज्जैन की रहने वाली है और उनके पिता की मृत्यु हो गई है। दोनों बहनें अपने भाइयों आकाश मित्तल और संदीप मित्तल के साथ रहती हैं। शादी के दौरान बताया गया कि ये बहनें बहुत गरीब है और इसके बाद कपड़ा व्यापारी ने इनके परिवार की मदद के लिए शादी के समय 7 लाख रूपये  भी दिए थे।

शादी के बाद करीब 15 दिन तक दोनों दुल्हन अपनी ससुराल में रहीं। इसके बाद वो मायके चली गई और फिर एक बार दुबारा लौटी। 9 जनवरी को उनके ससुर की मृत्यु हो गई तो वो तेरह दिन तक ससुराल में रहीं और फिर दोनों तबियत खराब होने का बहाना करके अपने मायके चली गईं। बाद में ससुराल वालों ने उनको वापिस बुलाने की बहुत कोशिश की लेकिन दोनों बहनें कोई न कोई बहाना बनाकर टालती रही। बाद में उन्हें शक हुआ तो उन्होने घर की तलाशी ली जिसके बाद पता चला कि घर से 7 लाख नगदी और सारे जेवर गायब हैं। इसके बाद उन्होने सोशल मीडिया पर उनके बारे में पता करने की कोशिश की तो पता चला कि दोनों लड़िकयां पहले से शादीशुदा हैं और नंदिनी एक बच्चे की मां भी है। अब पी़ड़ित परिवार ने 6 लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई है।