चोर पति-पत्नी गिरफ्तार, बाजारों में महिलाओं के बैग पर रहती थी नजर

-Thieves-husband-wife-arrested-

ग्वालियर। महाराज बाड़े पर भीड़ भरे बाजारों में महिलाओं को निशाना बनाने वाले शातिर चोर पति पत्नी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद किया है। कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार 5 नवम्बर को नजरबाग मार्केट में खरीदारी करने आई नजमा खान का पर्स किसी ने चोरी कर लिया । पर्स में मोबाइल, सोने के जेवर और नगद रुपये थे। नजमा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। नजमा ने चोरी में महिला के शामिल होने की बात कही। जिसके बाद तस्दीक काटने के बाद पुलिस ने लक्ष्मीगंज टोपेवाला मोहल्ला निवासी पूजा कौर को पकड़ा। पुलिस की पूछ ताछ में उसने गुनाह स्वीकार कर लिया और चोरी का सामान मंगल जाटव को देने की बात कही। 

पुलिस ने पूजा के बताये स्थान पर छापा मारा तो लक्षमण तलैया पर मंगल मिल गया । पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछ ताछ की तो उसने चोरी करना स्वीकार कर लिया । पुलिस ने मंगल के पास से 35 हजार कीमत के जेवर और नगदी बरामद कर ली जबकि मोबाइल की तलाश जारी है। 

पुलिस के अनुसार पूजा कौर और मंगल दोनों  शातिर चोर हैं। पूजा का पति राणा गुर्जर बहुत दिनों से जेल में है और उसके जेल जाने के बाद से पूजा मंगल के साथ रह रही है। पूजा को मंगल से दो बच्चे हैं। पुलिस के अनुसार पूजा मंगल और राणा स्मैक पीते हैं और चोरी कर इसके लिए पैसा जुटाते है। पुलिस ने पूजा और मंगल दोनों को जेल भेज दिया है।