जिनपर कोरोना नियंत्रण की जिम्मेदारी वही उड़ा रहे धज्जियां , पढ़िए पूरी खबर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) कोरोना को नियंत्रित करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं वे लगातार सरकार के मंत्रियों, प्रशासनिक अधिकारियों और प्रदेश की जनता को कोविड अनुकूल व्यवहार अपनाने यानि सोशल डिस्टेंसिंग रखने और मास्क लगाने की अपील कर रहे हैं लेकिन ग्वालियर में सोमवार को अजीब ही नजारा देखने को मिला। यहाँ वे ही लोग कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) की धज्जियां उड़ाते दिखाई दिए जिनपर इसको नियंत्रित करने की ज्यादा जिम्मेदारी है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आज सोमवार को प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट (Minister in-charge Tulsiram Silawat) की मौजूदगी में दो कार्यक्रम किये। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में पंजाब में हुई चूक के खिलाफ भाजपा नेताओं ने फूलबाग चौराहे पर मानव श्रंखला बनाई और धरना दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....