IPL पर सट्टा खिलाते तीन सटोरिये गिरफ्तार, 19 लाख कैश, लाखों का हिसाब मिला

ग्वालियर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए IPL पर सट्टा खिलाते तीन सटोरिये गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 19 लाख रुपये कैश, लैपटॉप,मोबाइल और लाखों का हिसाब किताब बरामद किया है।

IPL पर सट्टा खिलाते तीन सटोरिये गिरफ्तार

ग्वालियर,अतुल सक्सेना। पुलिस की कड़ी निगरानी के बावजूद सटोरिये IPL मैचों पर सट्टा लगवा रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने IPL पर सट्टा खिलाते तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 19 लाख रुपये कैश, लैपटॉप,मोबाइल और लाखों का हिसाब किताब बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरिशंकरपुरम थाना झांसी रोड के मकान नंबर बी -21 में कुछ लोग मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल के बीच मंगलवार को मैच खेले जा रहे IPL मैच में ऑन लाइन सट्टा खिला रहे हैं। सूचना के बाद उन्होंने डीएसपी क्राइम रतनेश तोमर को कार्रवाई के निर्देश दिये। सूचना मिलते ही रतनेश तोमर ने टीआई क्राइम ब्रांच दामोदर गुप्ता के नेतृत्व में टीम बनाकर बी 21 पर दबिश दी तो वहां तीन युवक अपने मोबाइल पर IPL मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे। पुलिस ने जब इनसे इनके नाम पूछे तो एक ने अपना नाम रजत अग्रवाल, दूसरे ने मोहित अग्रवाल और तीसरे ने अपना नाम संदीप मित्तल बताया। पूछताछ में उन्होंने स्वीकार किया कि वे लेपटॉप पर ऑन लाइन सट्टा खिला रहे थे।

तलाशी में पुलिस ने रजत अग्रवाल के पास से 6 लाख रुपये और एक मोबाइल फोन सेमसंग एस 8, मोहित अग्रवाल के पास से 4 लाख रुपये और एक लेपटॉप, एक मोबाइल सेमसंग एस 10 एवं एक लाल रंग की डायरी और संदीप मित्तल के कब्जे से 9 लाख रुपये, एक मोबाइल आई फोन एक्स बरामद किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस सट्टा खेलने वालों की भी तलाश कर रही है।

IPL पर सट्टा खिलाते तीन सटोरिये गिरफ्तार, 19 लाख कैश, लाखों का हिसाब मिला IPL पर सट्टा खिलाते तीन सटोरिये गिरफ्तार, 19 लाख कैश, लाखों का हिसाब मिला