अवैध शराब बेचते तीन डिलीवरी बॉय गिरफ्तार, दिल्ली व हरियाणा की शराब जब्त

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने अवैध शराब (Illegal Liquor) बेचते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 42 बोतल महंगी अंग्रेजी शराब जब्त की है। गिरफ्तार युवक टू व्हीलर पर डिलीवरी बॉय की तरह अवैध अंग्रेजी शराब बेचने का काम करते हैं, इनके पास से दिल्ली और हरियाणा की शराब पुलिस ने जब्त की है।

पंचायत चुनावों की घोषणा के बाद से पुलिस ने अवैध शराब और अन्य अवैध कारोबारों पर मुखबिर तंत्र की नजर पैनी कर दी है। ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) को मुखबिर से सूचना मिली कि थाटीपुर थाना क्षेत्र में श्मशान के पास कुछ लोग टू व्हीलर पर शराब बेच रहे हैं। सूचना के बाद एसएसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया (Rajesh Dandotiya Adsp Gwalior Crime Branch Gwalior) को एक्शन के निर्देश दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....