कमल ज्योति संकल्प अभियान के शुभारम्भ पर बोले केन्द्रीय मंत्री चौकीदार जाग रहा है

tomar-said-chowkidar-is-awake-to-save-country

ग्वालियर।  भारतीय जनता पार्टी के ‘कमल ज्योति संकल्प अभियान’ का शुभारंभ मंगलवार को राममंदिर चौराहे और  महाराज बाड़ा स्थित विक्टोरिया मार्केट पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किया ।  ग्वालियर के सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व अन्य नेतागणों ने “कमल दीप” प्रज्ज्वलित कर मिशन मोदी अगेन में जुट जाने का आव्हान किया। पार्टी के नेताओं ने कमल ज्योति संकल्प अभियान के शुरूआत केसाथ ही प्रदेश के प्रत्येक बूथ केन्द्र पर जनप्रतिनिधि एवं बूथ कार्यकर्ता, समर्थक और भाजपा सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों ने अपने घरों में कमल दीप प्रज्जवलित कर अभियान में सहभागिता की। 

ग्वालियर शहर में 18 जगहों पर कमल ज्योति अभियान के सामूहिक कार्यक्रम हुए। इन कार्यक्रमों में महिला मोर्चा की बहनों ने रंगोली बनाकर कमल दीप प्रज्जवलित किए। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि आज पूरे देश में उल्लास का माहौल है। पूरा देश खुशी के साथ पटाखे चलाकर दीपावली होने का एहसास कर रहे हैं मिठाईयां बांटकर नगर में जुलूस निकाल कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं पूरे देश के लोग भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं और मोदी मोदी  के नारे लगा रहे हैं । हम सब भारत के नागरिक हैं और हम सब राष्ट्रवाद से जुड़े हुए हैं हमारे बीच में विभिन्न धारणाएं हो सकती है जब देश पर संकट हो तो हर नागरिक सेना के साथ खड़ा रहता है और हर नागरिक प्रधानमंत्री के साथ खड़ा रहता है। पुलवामा में आतंकी घटना हुई पूरा देश आक्रोशित भी था और दुखी भी था और देश को यह विश्वास था हमने जिस व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाया है मेरा प्रधानमंत्री किसी का उधार नहीं रखता जब भी मौका मिलेगा तो उधार चुका के ही दम लेगा। 

केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने स्वयं के लिए कहा था मैं प्रधानमंत्री नहीं हूं, देश का राजा नहीं हूं, मैं देश का सेवक और देश का चौकीदार हूं। आप सब को बताना चाहता हूं जब देश में नोटबंदी हुई रात 12 बजे हुई और जब देश में जीएसटी लागू हुआ तो वह भी रात को 12 बजे हुआ। पुरी के बाद जब सर्जिकल स्ट्राइक हुई वह भी रात में हुई। पुलवामा के बाद जो एयर स्ट्राइक हुई वह भी रात में हुई। इसके मायने यह है चैकीदार जाग रहा है बेईमानों को और आतंकवादियों को समझ लेना चाहिए।  श्री तोमर ने कहा कि देश के लोगों को विश्वास था नरेंद्र मोदी पर पुलवामा के घटना के बाद जब सीसीएस की बैठक हुई थी प्रधानमंत्री जी ने सेना को छूट दे दी थी, जगह भी तुम तय करो, समय भी तुम तय करो, हमारे जवान का लहू इस धरती पर गिरा है उसकी एक एक बूंद का हिसाब हर हालत में चुकता करना है। हमारी सेना देश की बहादुर सेना है हमको और सभी भारतवासियों को अपनी सेना पर गर्व है। कार्यक्रम में संभागीय संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरुआ, जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा, महिला  जिला अध्यक्ष खुशबू गुप्ता ,पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह सहित कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।