दिल्ली से आये व्यापारियों ने ग्वालियर के तेल व्यापारी के साथ की साढ़े 33 लाख की धोखाधड़ी

job card fraud in dindori

ग्वालियर।अतुल सक्सेना।

शहर के दाल बाजार में कारोबार करने वाले एक तेल कारोबारी के साथ दिल्ली से आये कुछ व्यापारियों ने साढ़े 33 लाख रुपए की धोखाधड़ी कर दी। दिल्ली से आए व्यापारी भुगतान आरटीजीएस। से करने का भरोसा दिलाकर तेल का टैंकर दिल्ली ले गए। और अब भुगतान नहीं कर रहे।।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

कोतवाली थाने के टी आई विवेक अष्ठाना ने बताया कि ग्वालियर के तेल कारोबारी राकेश जैन ने शिकायत दर्ज कराई है कि 9 फरवरी को दिल्ली के तेल कारोबारी प्रदीप अग्रवाल अपने पांच छह साथियों के साथ आये और सोयाबीन तेल के टैंकर का सौदा किया। मुझे शादी के सिलसिले में इंदौर जाना था। मैंने कैश रकम मांगी तो प्रदीप ने कहा कि मैं थोड़ी देर में आरटीजीएस कर देता हूँ। चूंकि प्रदीप अग्रवाल से उनके पहले से व्यापारिक रिश्ते हैं इसलिए भरोसा कर लिया। लेकिन जब वो 12 फरवरी को लौटकर आये तो मालूम किया लेकिन एकाउंट में पैसा नहीं आया था। अपने ड्रायवर से जब पूछा तो उसने प्रदीप।

अग्रवाल द्वारा दिया कागज दिखाये तो वो आरटीजीएस के फर्जी कागज निकले। उन्होंने प्रदीप से रकम के लिए बात की तो उसने देने से इंकार कर दिया। शिकायत मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने प्रदीप अग्रवाल और उनके दूसरे साथियों के खिलाफ अमानत में खयानत और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की एक पार्टी कारोबारियों की तलाश में दिल्ली भी गई है।