मंत्री की सफाई मुहीम पर केंद्रीय मंत्री की चुटकी, ‘हमने तो साफ छोड़ा था, 10 महीने की गंदगी साफ कर रहे’

ग्वालियर । प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न  सिंह तोमर  का सफाई अभियान देश भर में सुर्ख़ियों में बन गया है| उनका सफाई अभियान लगातार सातवे दिन भी जारी रहा| मंगलवार को वे हजीरा और चार शहर के नाके की घनी बस्तियों में पहुंचे और नालियों से मलवा निकालने के साथ साफ सफाई की| वहीं मंत्री के इस सफाई अभियान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने चुटकी ली है| उनका कहना है कि भाजपा ने तो प्रदेश सहित शहर को साफ सुथरा छोड़ा था 10 माह में कांग्रस ने जो गंदगी फैलाई है उसे उन्हें ही धोना पड़ेगा। 

अपने अभियान के तहत मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रोज की तरह आज भी अपनी विधानसभा में सफाई अभियान चलाया। वे वार्ड क्रमांक 9 के चार शहर का नाका, रानीपुरा,लूटपुरा सहित आसपास के मोहल्लों में सफाई की। सफाई अभियान के दौरान गिर्राज मंदिर के सामने रहने वाले लोगों ने मंत्री से शिकायत की और कहा कि यहाँ बहने वाला नाला 5 वर्षो से साफ नहीं हुआ हैं जिसके कारण घरों में गंदा पानी पहुंच रहा हैं, इतना सुनते ही मंत्री ने वहां उपस्थित अधिकारियों से जवाब मांगा लेकिन जब अधिकारी उचित जवाब नहीं दे सके तो मंत्री फावड़ा लेकर अपने ही अंदाज में फिर नाले में उतर गए और सफाई शुरू कर दी | इस मौके पर उन्होंने कहा मैं किसी पर आरोप नहीं लगाता सभी लोग इस अभियान में जुटें यह मेरी सोच है। 

उधर खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के सफाई अभियान पर केंन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने चुटकी लेते हुए कहा कि ग्वालियर सहित मध्यप्रदेश चुनाव से पहले तक पूरी तरह साफ था लेकिन पिछले 10 माह में कांग्रेस ने ही खुद गंदगी फैलाई है  इनके नेताओं को भ्रष्टाचार से फुर्सत तो मिले अब इन्होने ही गंदा किया है तो इन्हें ही तो धोना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here