सिंधिया का बड़ा बयान, बोले- गौमाता एवं गौवंश के लिये स्वर्गाश्रम होगी लाल टिपारा गौशाला

Gwalior News : मध्य प्रदेश की सबसे बड़ी लाल टिपारा आदर्श गौशाला ग्वालियर में लगातार विस्तार हो रहा है, यहाँ आधुनिक और विश्व स्तरीय सुविधाएँ उपलब्ध कराई जा रही हैं, गौवंश और गौमाता के लिए एक स्वस्थ वातावरण और उन्नत किस्म का चारा उपलब्ध कराया जा रहा है जिसका परिणाम ये है कि गौवंश के मौत के आंकड़ों में बहुत गिरावट आई है, अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि हमारा प्रयास है कि लाल टिपारा गौशाला गौमाता एवं गौवंश के लिये स्वर्गाश्रम बन जाये।

लाल टिपारा गौशाला के संचालन व्यवस्था को संभल रहे स्वामी रिषभदेवनन्द जी एवं ग्वालियर भाजपा जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया से दिल्ली स्थित मंत्रालय में भेंट की। भाजपा नेता सत्येन्द्र शर्मा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने गौशाला में चल रहे विकास कार्यो, नवीन गौशाला निर्माण एवं बायो सीएनजी गैस प्लांट की कार्य प्रगति की जानकारी ली एवं गौशाला की कार्ययोजना के बारे में विस्तृत चर्चा की।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....