वीडी शर्मा ने किया जौरा आगर-मालवा उपचुनाव और नगरीय निकाय में जीत का दावा

भोपाल/ग्वालियर। भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि जौरा, आगर-मालवा विधानसभा उपचुनाव बीजेपी ही जीतेगी, साथ ही उन्होने दावा किया कि नगरीय निकाय व पंचायत चुनाव में भी बीजेपी का ही वर्चस्व रहेगा। शर्मा का कहना है कि उनका संगठन बेहद मज़बूत है और सभी कार्यकर्ता ज़मीनी स्तर पर हमेशा सक्रिय रहते हैं जिसका परिणाम इन चुनावों में देखने को मिलेगा। वीडी के दावे ने सियासी गलियारों में अच्छी खास हलचल पैदा कर दी है। खास बात ये है कि दावा ऐसे समय में किया है जब सत्तापक्ष में आपसी फूट और गुटबाजी हावी हो।वही कांग्रेस में नए पीसीसी चीफ का ऐलान भी होना बाकी है।

शर्मा ये बात ग्वालियर में कह रहे थे, प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार ग्वालियर पहुंचने के बाद उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता इस एक डेढ़ साल में ही समझ चुकी है कि कांग्रेस केवल अंदरूनी कलह में ही उलझी है और जनता के लिये कोई विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। ऐसे में जनता खुद कांग्रेस से परेशान हो चुकी है और समझ गई है कि बीजेपी ही प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जा सकती है।

वही भोपाल में अध्यक्ष की कुर्सी संभालते हुए  वीडी ने कहा कि वे पूरी ताकत से सड़क पर उतरकर प्रदेश की कमलनाथ सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। शर्मा ने कहा कि सरकार के खिलाफ जो अभियान पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह ने शुरु किया था उसे और गति देकर आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि वे सबके स्नेह और आशीर्वाद से सबके साथ मिलकर संगठन को और मजबूत बनाएंगे।

इसके पहले मुरैना की दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि बीजेपी इसके लिए तैयार हैं। पूरी ताकत के साथ इन चुनावो में लड़ेगी और जीत भी दर्ज करेगी। वही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज भी इस तरह का दावा कर चुके है।  बीजेपी नए प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में इन दोनों सीटों को जीतने का बड़ा दावा कर रही है। हालांकि जीत किसकी होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।