वीडी शर्मा का बड़ा दावा, BJP प्रचंड बहुमत से जीतकर इतिहास रचेगी, कमल नाथ, दिग्विजय पर कसा तंज

पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के वोट नहीं डालने पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इतना बड़ा नेता खुद वोट नहीं डाले और वोट मांगने जाये इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या हो सकता है

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP President VD Sharma) ने दावा किया है कि नगरीय निकाय चुनाव हो या पंचायत चुनाव भाजपा सिर्फ जीतेगी ही नहीं प्रचंड बहुमत के साथ सभी जगह इतिहास रचेगी। कमल नाथ (Kamal Nath) के मतदान नहीं करने पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इतना बड़ा नेता खुद वोट नहीं डालता और दूसरों से वाट मांगने जाता है ये दुर्भाग्य है। उन्होंने कमल नाथ और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) दोनों को अप्रासंगिक नेता बताया।

ग्वालियर (Gwalior News) में पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि नगरीय निकाय चुनावों (MP Urban Body Election 2022) और पंचायत चुनावों (MP Panchayat Election 2022) में जिस तरह जनता का प्यार, स्नेह और आशीर्वाद मिला है वो अद्भुत है। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी चुनाव को कमजोर नहीं समझती, सभी को गंभीरता से लेती है, इसीलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया और हम सब इसमें जुटे रहे।

ये भी पढ़ें – गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ और नकुलनाथ पर वार, कहा ‘बताएं वे किस कैटेगरी में आते हैं’

वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र में विश्वास करती है इसलिए मतदाता को जागरूक करने के लिए पूरी पार्टी लगी रहती है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने जो विकास किया है स्वर्णिम मध्य प्रदेश बनाने की दिशा में तेजी से काम हो रहा है इसलिए जनता उन पर भरोसा करती हैं हम सभी 16 नगर निगम, 76 नगर पालिका और 255 नगर परिषद् में सिर्फ जीतेंगे ही नहीं है प्रचंड बहुमत के साथ इतिहास रचेंगे।

ये भी पढ़ें – World Population Day 2022 : विश्व जनसंख्या दिवस आज, जानिये इस साल की थीम और उद्देश्य

पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के वोट नहीं डालने पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इतना बड़ा नेता खुद वोट नहीं डाले और वोट मांगने जाये इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या हो सकता है, इसलिए राजनीति में जो जिम्मेदारी मिली है उसे गंभीरता से निभाना चाहिए। अब जब कमल नाथ ने वोट देना ही जरुरी नहीं समझा तो मप्र की जनता इन्हें वोट कैसे देगी ?

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : नहीं बदले सोने चांदी के भाव, यहां देखें ताजा कीमत

वीडी शर्मा ने कमल नाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये दोनों नेताओं ने एमपी की राजनीति को झूठ की राजनीति बना दिया है। ये हमेशा झूठ बोलते हैं, जनता को भ्रमित करते हैं, छल कपट की राजनीति कर खुद  को बनाये रखने की कोशिश में लगे रहते हैं , ये सिर्फ इस प्रयास में रहते हैं कि हमारी प्रजेंस बनी रहे। ये दोनों नेता और कांग्रेस अस्तित्व खो चुकी है और अप्रासंगिक हो गई है।

उन्होंने कहा कि कमल नाथ तो कह चुके हैं कि नगर निगम में मेरा इंट्रेस्ट नहीं है, पंचायत वंचायत होते रहेंगे।  इसलिए लोकतंत्र के आधार नगरीय निकाय और पंचायत चुनावों में इनका इंट्रेस्ट नहीं है तो उनका इंट्रेस्ट कहा हैं ये एमपी की जनता अच्छे से समझती है।

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के भाजपा के खेमे में बंटे होने के आरोप का जवाब देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कौन खेमों में बटा है जनता जानती है कांग्रेस तो एक परिवार में सिमट गई है, खत्म हो गई है, जयवर्धन अपनी कांग्रेस की चिंता करें। भाजपा कार्यकर्ता आधारित संगठन है और हमेशा सकारात्मक राजनीति करती है विकास, गरीबों के उत्थान, जन कल्याण की राजनीति करती है।