VIDEO: प्रभारी मंत्री ने सलमान खान को फोन लगाकर पूछा हाल, मिला ये जवाब

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। सोमवार को ग्वालियर (Gwalior News) जिले के दौरे पर आये प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने सलमान खान (Salman Khan) से बात की और उनका हालचाल जाना। चौंकिए नहीं .. ये सलमान खान फ़िल्मी हीरो नहीं है बल्कि कोरोना पॉजिटिव मरीज है, हाँ इत्तफाक की बात ये है कि इन सलमान खान के पिता का नाम भी सलीम खान हैं।

ग्वालियर जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ( In charge Minister Gwalior Tulsiram Silawat) सोमवार को ग्वालियर के दौरे पर थे। वे कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। इस दौरान प्रभारी मंत्री कोरोना मरीजों पर निगरानी रख रहे स्मार्ट सिटी की कंट्रोल कमांड सेंटर पहुंचे। उन्होंने सलमान खान नामक एक मरीज को फोन लगाकर पूछा। .. हैलो कैसे हैं सलमान जी, उधर से जवाब आया आई एम फाइन सर.. प्रभारी मंत्री ने कहा कि हमें तो लगा कि हम हीरो सलमान खान से बात कर रहे हैं , कैसे हैं आप ठीक हैं? उधर से जवाब आया इत्तफाक की बात ये है कि मेरे पिता जी का नाम भी सलीम खान है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....