जब मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने व्हील चेयर पर बैठ लाइन में लगकर कराया एक्सरे

-When-Minister-Pradyumna-Singh-sit-on-the-wheel-chair-and-did-x-ray--

ग्वालियर। प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सोमवार से जयारोग्य अस्पताल के आईसीयू में  भर्ती हैं। उनके हालत पहले से बहुत बेहतर है। आज डॉक्टर्स ने उन्हें एक्सरे की सलाह दी तो वो आम मरीज की तरह ही लाइन में लगकर एक्सरे कराने पहुंचे।

दरअसल  वायरल फीवर, थ्रोट इन्फेक्शन और ओवर एक्जर्शन के चलते रविवार देर प्रद्युम्न सिंह तोमर की तबियत ख़राब हो गई जिसके बाद उनके परिजनों ने उन्हें सोमवार को जयारोग्य अस्पताल के आईसीयू के स्पेशल रूम में भर्ती कराया। कैबिनेट मंत्री की तीमारदारी में पूरा अस्पताल प्रशासन लग गया। नया पलंग,नई चादर सहित सभी कुछ चमकता हुआ। हालाँकि प्रद्युम्न सिंह को कोई गंभीर बीमारी नहीं हैं लेकिन फिर भी मंत्री होने के नाते अस्पताल स्टाफ मंत्रीजी की 24 घंटे देखरेख कर रहे हैं। 

एक्सरे कराने के लिए महज 100 मीटर की दूरी तक मंत्रीजी को ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलवाई गई। एम्बुलेंस तक मंत्रीजी को अस्पताल का कर्मचारी व्हील चेयर पर लेकर आया। उसके बाद मंत्रीजी व्हील चेयर के साथ ही लाइन में लग गए। मीडिया से बात करते हुए खाद्य मंत्री ने कहा कि मैं मंत्री हूँ इसलिए ये सुविधाएँ मुझे मिल गईं लेकिन इनका असली हकदार सामान्य आदमी है। उन्होंने कहा कि हर वार्ड में एक्सरे की सुविधा होनी इसके लिए प्रयास किये जायेंगे। मैंने संभाग आयुक्त बीएम शर्मा और अस्पताल अधीक्षक डॉ अशोक मिश्रा से बात की है।