केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने PM Modi को क्यों कहा देवदूत? पढ़ें पूरी खबर

नियुक्ति पत्र सौंपते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि आज का दिन कई मायनों में महत्वपूर्ण है, आज धनतेरस है और युवाओं को प्रधानमंत्री की ओर से सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र मिले हैं।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज धनतेरस के दिन 75 हजार 226 बेरोजगारों को नौकरी के नियुक्ति पत्र सौंपे। इस कार्यक्रम का देश भर में सीधा प्रसारण किया गया। ग्वालियर में भी प्लेटफार्म नंबर चार के सर्कुलेटिंग एरिया में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया जिसमें केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर उपस्थित रहे। उन्होंने युवाओं को उनकी नौकरी के नियुक्ति पत्र सौंपे।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने PM Modi को क्यों कहा देवदूत? पढ़ें पूरी खबर

नियुक्ति पत्र सौंपते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि आज का दिन कई मायनों में महत्वपूर्ण है, आज धनतेरस है और युवाओं को प्रधानमंत्री की ओर से सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र मिले हैं। उन्होंने कहा कि आज देश भर में 75 हजार 226 लोगों को नौकरी के नियुक्ति पत्र सौंपे गए हैं। उन्होंने कहा कि आज के ही दिन मध्य प्रदेश में 4.50 लाख ग्रामीणों को उनका घर मिला भी है।

ये भी पढ़ें – MP के 4 लाख से अधिक हितग्राहियों को धनतेरस पर PM मोदी ने कराया “गृह प्रवेशम”

देवदूत हैं प्रधानमंत्री मोदी

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)को देवदूत बताया और कहा कि देश के गरीबों और ग्रामीणों को बरसों से इंतजार था कि कोई देवदूत आएगा जो उनके सपनों को पूरा करेगा। आज देश के गरीबों के पास उनका घर है ग्रामीणों के पर सभी तरह की बुनियादी सुविधाएँ उपलब्ध हैं। ये सब मोदी जी के प्रयासों से ही संभव हुआ है।

ये भी पढ़ें – Gwalior जिले में पटाखों पर प्रतिबंध, कलेक्टर ने जारी किये आदेश

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने PM Modi को क्यों कहा देवदूत? पढ़ें पूरी खबर