डबरा।
मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा में मंगलवार को एक होमगार्ड सैनिक ने शराब के नशे में धुत्त होकर जमकर हंगामा मचाया। होमगार्ड ने पहले आरक्षक को पीटा और फिर इलाज के दौरान डॉक्टर पर भी अटैक कर दिया।इसके बाद होमगार्ड जवान को परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया जा रहा है कि होमगार्ड सैनिक चंबल डीआईजी के यहां पदस्थ है।

जानकारी के अनुसार, होमगार्ड सैनिक फूल सिंह जाटव की पत्नी साढ़ू के साथ भाग गई है।उसे ढूंढते हुए वह पिछोर पहुंचा था। यहां उसने पहले शराब पी और फिर सड़क पर जमकर हंगामा किया।हंगामे की खबर मिलते ही डायल 100 के जवान तुरंत मौके पर पहुंचे। इस दौरान इसे नियंत्रित करने की कोशिश में लग गए। तभी इसने आरक्षक राजकुमार साहू के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट में वह आरक्षक घायल हो गया है। उसके बाद शराबी होमगार्ड जवान को मेडिकल के लिए डबरा स्थित सिविल अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान उसने डॉक्टर पर पत्थर उठाकर मार दिया। हालांकि बाद में वहा खड़े अन्य लोगो ने उसे पकड़ लिया ओर बड़ी घटना घटने से रोक लिया और बड़ी घटना नही घटी।

इलाज के बाद जैसे ही उसका नशा कम हुआ उसके बाद डायल 100 की टीम ने डबरा के अंबेडकर कॉलोनी स्थित उसके रिश्तेदार के पास पहुंचा दिया। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी वरीय अधिकारियों को दे दी है।