पत्नी को गला घोंटकर मारा, फिर लगा ली फांसी, गृह क्लेश बना मौत का कारण

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर में बसे हरदौल नगर में रहने वाले जितेंद्र रजक का शव पुलिस ने फांसी पर झूलता हुआ बरामद किया। वहीं पास में पलंग पर उसकी पत्नी माधुरी का शव भी पड़ा मिला।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शहर के दीनदयाल नगर में रहने वाले एक पति पत्नी का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस जब पहुंची तो उसे पत्नी का शव पलंग पर पड़ा मिला वहीं पति का शव पंखे से फांसी पर लटका मिला। तफ्तीश में पता चला है कि पति ने पहले पत्नी की गला घोंट कर हत्या की फिर खुद फांसी पर लटक गया। पुलिस ने शवों को पोस्ट मार्टेम के लिए भेज दिया है।

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर में बसे हरदौल नगर में रहने वाले जितेंद्र रजक का शव पुलिस ने फांसी पर झूलता हुआ बरामद किया। वहीं पास में पलंग पर उसकी पत्नी माधुरी का शव भी पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक घटना की सूचना के बाद उसने शव की जांच कर पीएम के लिए भिजवा दिया है पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है इसलिए कुछ भी कहना मुश्किल है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ साफ हो पायेगा। उधर परिजन भी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं। वे भी नहीं समझ पा रहे हैं कि क्या हुआ होगा।

यह भी पढ़ें : जूनियर डॉक्टर छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना के समय घर में मृतका माधुरी की दो बहने और एक भाई भी मौजूद थे लेकिन उनका भी कहना है कि रात को सोने चले गए थे सुबह घटना का पता चला। मृतका जितेंद्र और माधुरी की दो छोटी बच्चियाँ भी है जो घटना के समय मौसी के साथ सो रही थी। बच्चियों का कहना है कि मम्मी पापा में रोज झगडा होता था। कल भी आवाजें आ रही थी लेकिन हम सो गए। सुबह जब उनका कमरा खोला तो दोनों मृत अवस्था में मिले। बच्चियों की बात से लगता है कि मामला गृह क्लेश से जुड़ा है। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिये भेजकर मामले को जांच में ले लिया है।