गवाही देने गए व्यापारी को कोर्ट में दी जान से मारने की धमकी, रिश्तेदारों ने पकड़कर पीटा

Witness-threatened-to-give-evidence-in-court

ग्वालियर। अपने भाई की हत्या के मामले में जिला न्यायालय में गवाही देने आए व्यापारी को आरोपी के रिश्तेदारों ने खुलेआम कोर्ट में ही जान से मारने की धमकी देते हुए राजीनामा करने को कहा, जिसके बीद दोनों पक्षों के बीच कोर्ट में ही मारपीट हो गई । व्यापारी के समर्थकों में आरोपियों के रिश्तेदारों की मारपीट कर दी और धमकी देने वालों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया । पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है। 

ग्वालियर के बहुचर्चित व्यवसायी अजय गुप्ता हत्याकांड मामले में  आज जिला कोर्ट में आरोपियों की पेशी थी ,मृतक अजय के भाई हेमंत गुप्ता और अन्य गवाहों के साथ गवाही देने आये थे, इस बीच करीब आधा दर्जन लोगों ने हेमंत को कोर्ट में घेर लिया और उन्हें धमकी देते हुए कहा कि गवाही दी तो अपने भाई की तरह जान गवानी पड़ेगी।  राजीनामा कर लो तो ठीक रहेगा , धमकी मिलते ही विवाद खड़ा हो गया और फरियादी पक्ष के लोगों ने धमकी देने वाले आरोपियों को पकड़ लिया और पिटाई कर दी और फिर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

खबर मिलने पर इंदरगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अन्य फरार हो गया पुलिस के मुताबिक घटना गंभीर है फिलहाल उसने सभी पर मामला पंजीबद्ध कर लिया है और जांच में ले लिया है।