Gwalior एसपी ऑफिस में महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। एसपी ऑफिस (Gwalior SP Office) में आज उस समय सनसनी फ़ैल गई जब एक महिला ने सबके सामने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने का प्रयास किया। एसपी ऑफिस में मौजूद लोगों ने महिला के इरादे को भांपते हुए तत्काल उसे ऐसा करने से रोका। उसके बाद पुलिस (Gwalior Police) ने महिला की परेशानी पूछकर उसे ढांढस बंधाया।

जानकारी के अनुसार थाटीपुर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला आज बुधवार को दिन में एसपी ऑफिस गई, उसने वहां मौजूद स्टाफ को अपनी परेशानी बताने कीकोशिश की लेकिन जब उसकी बात को किसी ने नहीं सुना तो वो मायूस हो गई और फिर उसने खुद को ख़त्म करने का निश्चय कर लिया लेकिन एसपी ऑफिस में मौजूद लोगों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....