महिला तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त की 25 लाख रुपये की स्मैक

Gwalior Crime News : ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने पड़ाव थाना पुलिस के साथ मिलकर एक महिला तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 25 लाख रुपये से अधिक की स्मैक जब्त की है, पुलिस की ये लगातार दो दिन में तीसरी कार्यवाही है जिसमें तस्करों को गरफ्तार कर उनके कब्जे से स्मैक जब्त की गई है, पुलिस ने कल गिजौर्रा थाना क्षेत्र में और पड़ाव थाना क्षेत्र में कार्यवाही कर दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से डेढ़ लाख रुपये की स्मैक जब्त की थी।

ग्वालियर एसपी अमित सांघी के निर्देश पर जिले में नशे के सौदागरों के खिलाफ मुहिम चल रही है, इसी क्रम में एसपी को बीती रात मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक महिला नये पड़ाव पुल पास मादक पदार्थ स्मैक बैचने की फिराक में खड़ी हुई है। सूचना मिलते ही एसपी ने एडिशनल एसपी राजेश डंडोतिया को क्राइम ब्रांच और पड़ाव थाना पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर सूचना की तस्दीक कर उक्त तस्कर को पकड़ने के निर्देश दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....