राजस्थान से आई महिलाओं ने प्रियंका गांधी के सामने किया प्रदर्शन, अशोक गहलोत सरकार में महिला अत्याचार पर पूछे सवाल

Gwalior News : ग्वालियर दौरे पर आई प्रियंका गांधी के सामने राजस्थान से आई महिलाओं ने प्रदर्शन किया, उनके हाथ में पोस्टर थे जिसपर लिखा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में महिलाओं की इज्जत हुई तार तार, महिलाओं ने पोस्टर लहराए , प्रियंका की गाड़ी के सामने आने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया, बड़ी बात ये रही कि महिलाओं और बेटियों की बात करने वाली प्रियंका गांधी ने इन महिलाओं की तरफ देखा भी नहीं।

मप्र विधानसभा चुनावों के लिए ग्वालियर चंबल संभाग में शंखनाद करने आई प्रियंका गांधी के सामने राजस्थान की अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर विरोध हुआ, ये विरोध राजस्थान से आई महिलाओं ने किया, राजस्थान के भरतपुर जिले से महिलाएं ग्वालियर आई और प्रियंका गांधी के सामने विरोश प्रदर्शन किया।

महिलाओं ने कहा कि बेटियों और महिलाओं पर राजस्थान में अत्याचार हो रहे हैं, लेकिन बेटियों कोई बात करने वाली प्रियंका चुप क्यों हैं, वो मध्य प्रदेश में सत्ता पर काबिज होना चाहती है तो क्या यहाँ भी राजस्थान जैसा हाल होगा महिलाओं पर अत्याचार होंगे । बड़ी संख्या में आई महिलाएं रानी लक्ष्मीबाई की समाधि के सामने इकठ्ठा हो गई उन्होंने नारेबाजी की, प्रियंका से मिलने के लिए आगे बढ़ने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया ।

गुस्से से भरी महिलाओं ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उसके मंत्री राजस्थान को लूट रहे हैं महिलाओं पर बेटियों पर अत्याचार कर रहे है लेकिन प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, सोनिया गांधी किसी को दिखाई नहीं देता, लेकिन अब हम महिलाएं चुप नहीं बैठेंगी , इस सरकार को सबक सिखाएंगी। महिलाएं अपने साथ राजस्थान के हालात बयां करने वाले पोस्टर भी थे।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News