सेक्स एडिक्ट, साइको किलर की हैवानियत जानकर हो जायेंगे हैरान 

वो सेक्स एडिक्ट था और जब लड़की से मन भर जाता या फिर लड़की उससे किये वादे पूरे करने के लिए दबाव बनाती तो उसकी हत्या कर देता।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पुलिस ने एक ऐसे युवक को पकड़ा है जो सिर्फ साइको किलर (Psycho Killer) ही नहीं है बल्कि सेक्स एडिक्ट (Sex Addict) भी है। ये शातिर आरोपी युवतियों को अपने जाल में फंसाता था, उनसे करता था उनके साथ सेक्स करता था और जब उसका मन भर जाता था तो लड़की हत्या कर शव रेलवे ट्रेक पर  या कहीं सुनसान क्षेत्र में फेंक देता था और फिर अगले शिकार की तलाश में लग जाता था।

राजस्थान की जयपुर पुलिस (Jaipur Police Rajasthan) ने इस शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है, आरोपी का नाम मिंटू उर्फ़ विक्रांत हैं। इसका शौक कॉलेज की लड़कियों को अपने प्रेम जाल (Love Trap) में फंसाना है। इसके लिए वो खुद को कभी आर्मी ऑफिसर, तो कभी इनकम टैक्स ऑफिसर बताता और लड़कियां इम्प्रेस होकर उसके जाल में फंस जाती।

ये भी पढ़ें – पहले जुए में पैसे हारा, फिर जिंदगी हार गया हिस्ट्री शीटर, पढ़ें पूरी खबर

पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो पुलिस के होश उड़ गए, पुलिस के सामने एक नहीं तीन लड़कियों की हत्या का खुलासा हुआ। आरोपी शौकिया तौर पर लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था, उसे सुन्दर लड़कियां पसंद थी, दोस्ती करने के बाद लड़कियों से साथ सेक्स करता, वो सेक्स एडिक्ट था और जब लड़की से मन भर जाता या फिर लड़की उससे किये वादे पूरे करने के लिए दबाव बनाती तो उसकी हत्या कर देता।

ये भी पढ़ें – Ujjain News : ट्रिपल मर्डर के आरोपी गिरफ्तार, पैसा बना हत्या की बड़ी वजह

जिन तीन लड़कियों की हत्या साइको किलर मिंटू उर्फ़ विक्रांत ने स्वीकार की उसमें से एक लड़की का संबंध ग्वालियर से निकला। जयपुर पुलिस ने ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) से सम्पर्क कर सूचना दी।  जयपुर पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने ग्वालियर(Gwalior News) में रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक होटल में पूजा शर्मा की हत्या की थी और उसके शव को प्राइवेट टैक्सी में ले जाकर शहर से दूर रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया था।

ये भी पढ़ें – सिंगरौली में आरटीओ चेक पोस्ट बना वसूली का अड्डा, जिम्मेदार मौन

एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) ने मीडिया को बताया कि 2021 में पूजा शर्मा नामक 24 साल की छात्रा गायब हुई थी जिसकी गुमशुदगी थाना गोला का मंदिर में दर्ज है। जयपुर पुलिस की सूचना के बाद ग्वालियर पुलिस की एक टीम आरोपी से पूछताछ के लिए जयपुर भेज दी गई है।

गौरतलब है कि पूजा शर्मा मुरैना की रहने वाली थी, वो रिश्तेदारी में ग्वालियर में गोला का मंदिर क्षेत्र में आई थी और 2  अप्रैल 2021 को अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने उसे तलाशा लेकिन जब वो नहीं मिली तो 4 अप्रैल 2021 को गोला का मंदिर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कर दी। पुलिस ने लापता पूजा के फोटो पडोसी राज्य उत्तर प्रदेश, राजस्थान पुलिस को भी भेजे थे।