हथौड़े से हमला कर युवक की हत्या, संदेहियों के घर पर पुलिस की दबिश

पुलिस संदेहियों की तलाश कर रही हैं।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र में एक मैरिज गार्डन में हथौड़े से हमलाकर युवक की हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरिक्षण करने के बाद आसपास पूछताछ की फिर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया। शक के आधार पर पुलिस ने दो संदेहियों के घर दबिश दी लेकिन वे परिवार सहित गायब मिले।

ग्वालियर के जनकगंज थाना इलाके में गोल पहाड़िया क्षेत्र में सोमवार की रात एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। हत्या की सूचना पर जनकगंज थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त में जुट गई । मृतक की पहचान हमीद के रूप में हुई है। जनकगंज थाना टीआई  संजीव नयन शर्मा ने बताया कि गोल पहाड़िया क्षेत्र में बिजली घर रोड पर तुलसी गार्डन में हत्या की सूचना मिली थी सूचना पर घटना स्थल पर जाकर देखा तो किसी ने एक व्यक्ति पर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। जांच पड़ताल के बाद मृतक की पहचान हमीद के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें – चाकुओं से हमला कर युवक की हत्या, तीन आरोपी हिरासत में

घटना के बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उधर मृतक के भाई ने कहा कि उसके भाई की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है वो मनोज राठौर के साथ काम करता था। लेकिन वे इस समय गायब हैं।  टीआई ने बताया कि घटना के बाद हत्या का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है, इसमें मनोज राठौर और अरविंद राठौर के नाम संदेहियों के रूप में सामने आये हैं, मृतक इनके साथ काम करता था , संदेहियों के घर दबिश दी गई लेकिन उनके घर पर ताला लगा मिला, वे परिवार सहित गायब हैं।  संदेहियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें – Video: 37 साल पुराने ट्रांसफार्मर में लगी आग, आधे शहर में बिजली सप्लाई बाधित