सिर पर पत्थर पटककर युवक की हत्या, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

पुलिस मृतक की पहचान करने के प्रयास में जुटी है

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के बहोडापुर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या (murder) से सनसनी फ़ैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की जाँच पड़ताल की, फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल को बारीकी से देखा उसके बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया। शव को देखने के बाद ऐसा लगता है कि किसी ने पत्थर पटककर युवक की हत्या की है। पुलिस ने फ़िलहाल मर्ग कायम किया है लेकिन पुलिस का कहना है कि जाँच के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जायेगा।  मृतक की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें – Gwalior News : पंचायतों में बड़ा घोटाला, करोड़ों खर्च करने के बाद भी जिले से हरियाली गायब

बहोड़ापुर पुलिस थाने (Bahodapur Police Station) के टीआई अमर सिंह सिकरवार के मुताबिक सूचना मिली थी कि न्यू शंकरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में कच्ची सड़क पर एक शव पड़ा है।  सूचना के बाद जब पुलिस ने जाकर देखा तो मृतक के सिर में चोट दिखाई दी, पास ही में पत्थर पड़े हुए थे जिससे आशंका जताई जा रही है किसी ने पत्थर पटककर युवक हत्या की है। पुलिस ने बताया कि आसपास पूछताछ की लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो पाई।

ये भी पढ़ें – कमलनाथ का तंज “नजदीक होने के लिये भुट्टे की जगह लड्डू पार्टी रखे भाजपाई”

पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर जाँच कराई।  पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं।  फ़िलहाल मर्ग कायम किया गया है जाँच के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें – CM Shivraj की बड़ी घोषणा- मप्र के गौरव Vivek Sagar आज से MP Police के DSP