कमल युवा खेल महोत्सव का हुआ रंगारंग शुभारंभ, हरदा में बनेगा 15 करोड़ रुपए लागत का इनडोर स्टेडियम

Harda Kamal Youth Sports Festival : पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिवस पर हरदा में 19 दिवसीय कमल युवा खेल महोत्सव का शुभारंभ रविवार शाम को स्थानीय स्टेडियम में देश के जाने-माने ओलंपिक मेडल विजेता पद्मश्री योगेश्वर दत्त के मुख्य आतिथ्य में हुआ । कार्यक्रम में प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल तथा सांसद डीडी उईके भी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

15 करोड़ रुपए लागत से इंडोर स्टेडियम स्वीकृत
प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए बताया कि हरदा जिला मुख्यालय पर 15 करोड़ रुपए लागत से इंडोर स्टेडियम स्वीकृत हो गया है। इस स्टेडियम का भूमि पूजन आगामी 12 जनवरी को कमल युवा खेल महोत्सव के समापन अवसर पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह इनडोर स्टेडियम आगामी 1 वर्ष में बनकर तैयार हो जाएगा, और अगले वर्ष के कमल युवा खेल महोत्सव में इसी इंडोर स्टेडियम में इंडोर गेम भी संपन्न होंगे।
कार्यक्रम में इंदौर के पुलिस बैंड ने देशभक्ति पूर्ण गीतों की धुनों की आकर्षक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई तथा स्वामी विवेकानंद के चित्र पर माल्यार्पण कर व दीप प्रज्वलित कर किया गया।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur