हरदा में 16 से 26 अप्रैल तक रहेगा कोरोना कर्फ्यू, कृषि मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

कृषि मंत्री कमल पटेल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि हरदा जिले में 16 अप्रैल की शाम से 26 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा। यह निर्णय क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में लिया गया है।

हरदा, डेस्क रिपोर्ट। जिले में गुरुवार को क्राइसिस मैनजमेंट ग्रुप (Crisis Management Group) की बैठक में कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के जरिए भाग लिया। बैठक में जिले में कोरोना संक्रमण (Covid-19) की दर में लगातार वृद्धि को देखते हुए 16 अप्रैल शाम 6 बजे से 26 अप्रैल सुबह 6 बजेतक कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) लगाने का निर्णय लिया गया है। यह जानकारी कृषि मंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें:-MP Board : बोर्ड परीक्षा के छात्रों के लिए सरकार ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

जिले के समस्‍त नगरीय क्षेत्रों में 16 अप्रैल से 26 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा. इस दौरान समस्‍त व्‍यवसायिक प्रतिष्‍ठान बंद रहेंगे। कृषि मंत्री कमल पटेल ने जिले के नागरिकों से कोरोना कर्फ्यू के दोरान घर पर रहने की अपील की है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा है कि जब तक अति-आवश्‍यक न हो, घर पर ही रहें और जिला प्रशासन द्वारा कोरोना की रोकथाम के लिए किये जा रहे इस कोरोना कर्फ्यू में सहयोग करें।

आवश्यक सेवाएं रहेगी जारी
• अस्पताल, नर्सिंग होम, मेडिकल इन्श्योरेंस कम्पनीज और स्वास्थ्य चिकित्सा सहित अन्य सेवाएं जारी।
• केमिस्ट, पेट्रोल पम्प, बैंक और एटीएम खुले रहेंगे।
• किराना दुकानें, डेयरी, दूध और फल-सब्जी की दुकानें दोपहर 12 बजे तक खुलेंगी।
• बीज, कीटनाशक, खाद अन्य कृषि आदानों की दुकानें भी 12 बजे तक खुलेंगी।