नर्मदा में डूबे चार युवक, मौत, मंत्री कमल पटेल ने की 4 लाख मुआवजे की घोषणा

सूचना मिलने पर एसडीआरएफ दल मौके पर पहुंचे और उन्होंने तलाशी अभियान शुरू किया। मोटर बोट और गोताखोरों की मदद से युवकों के शव को अलग-अलग दूरी पर बरामद किया गया।

नर्मदा

हरदा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के हरदा जिले से नर्मदा नदी में नहाने गए चार युवक की डूबने से मौत हो गई है। शनिवार को गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान में चारों के शव को अलग-अलग जगह से बरामद किया। वहीं चारों युवकों की मौत पर मंत्री कमल पटेल ने शोक जताते हुए मुआवजे की घोषणा की है।

दरअसल घटना मध्य प्रदेश के हरदा जिले की टिमरनी विकासखंड के लछोरा गांव की बताई जा रही है। जहां गांव के चार युवक नर्मदा नदी में नहाने पहुंचे थे। नहाते समय नर्मदा नदी की तेज धारा में चारों युवक बहने लगे। जिसके बाद डूबने से उनकी मौत हो गई। चारों युवक 20 से 30 वर्ष की आयु के थे।

Read this: दादा का दशाकर्म करने आये युवक की डूबने से हुई मौत,नर्मदा स्नान के दौरान हुआ हादसा

सूचना मिलने पर एसडीआरएफ दल मौके पर पहुंचे और उन्होंने तलाशी अभियान शुरू किया। मोटर बोट और गोताखोरों की मदद से युवकों के शव को अलग-अलग दूरी पर बरामद किया गया। होमगार्ड के कमांडेंट भूपेंद्र ठाकुर ने बताया कि चारों मृतकों की पहचान 30 वर्षीय रोहित सिंह, 30 वर्षीय राहुल सिंह, 22 वर्षीय सुरेंद्र सिंह और 22 वर्षीय महेंद्र सिंह के तौर पर हुई है। वही पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया था।

इधर कृषि मंत्री कमल पटेल ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता स्वीकृत करने के निर्देश दिए। जहां मृतकों के परिजन को चार-चार लाख रूपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here