Harda News : झोपड़ी में अचानक लगी आग, 3 महीने की बच्ची की दर्दनाक मौत, पढ़े पूरी खबर

तीनों बच्चें घर पर ही थी। मां सुनीता ने तीन महीने की बेटी को झूले में सुला दिया था। वहीं दो छोटे बच्चें खेल रहे थे।

Harda Accident News : मध्यप्रदेश के हरदा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक किसान के खेत पर बनी टपरी में आग लगने से तीन महीने की बच्ची झुलस गई थी। जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बच्चे के शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

यह है मामला

बता दें कि सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम आमाखाल का रहने वाला ध्रुव गोंड अपनी पत्नी एवं तीन बच्चों के साथ ग्राम सुरजना में किसान ओमप्रकाश कीर के खेत में गेहूं की फसल में पानी देने का ठेका लेकर काम कर रहा था। रविवार दोपहर को जब वह खेत में पानी देने गया हुआ था। इस दौरान करीब तीन बजे के आसपास उसकी पत्नी सुनीता झोपड़ी से कुछ दूरी पर पानी भरने गई हुई थी। तब उसके तीनों बच्चें घर पर ही थी। मां सुनीता ने तीन महीने की बेटी को झूले में सुला दिया था। वहीं दो छोटे बच्चें खेल रहे थे।

उपचार के दौरान बच्ची ने तोड़ा दम

इस दौरान झोपड़ी में खाना बनाने के लिए जलाई आग की चिंगारी से झोपड़ी में आग लग गई। जिससे झूले में सो रही तीन महीने की अबोध बालिका करीब 60 प्रतिशत से अधिक झुलस गई थी। जब तक माता-पिता दौड़कर झोपड़ी के पास पंहुचे बच्ची काफी जल गई थी। जिसके बाद परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बालिका ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।