Harda News : झोपड़ी में अचानक लगी आग, 3 महीने की बच्ची की दर्दनाक मौत, पढ़े पूरी खबर

Harda Accident News : मध्यप्रदेश के हरदा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक किसान के खेत पर बनी टपरी में आग लगने से तीन महीने की बच्ची झुलस गई थी। जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बच्चे के शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

यह है मामला

बता दें कि सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम आमाखाल का रहने वाला ध्रुव गोंड अपनी पत्नी एवं तीन बच्चों के साथ ग्राम सुरजना में किसान ओमप्रकाश कीर के खेत में गेहूं की फसल में पानी देने का ठेका लेकर काम कर रहा था। रविवार दोपहर को जब वह खेत में पानी देने गया हुआ था। इस दौरान करीब तीन बजे के आसपास उसकी पत्नी सुनीता झोपड़ी से कुछ दूरी पर पानी भरने गई हुई थी। तब उसके तीनों बच्चें घर पर ही थी। मां सुनीता ने तीन महीने की बेटी को झूले में सुला दिया था। वहीं दो छोटे बच्चें खेल रहे थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”