Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Harda News : युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी

Amit Sengar
Published on -
mp news

Harda Suicide News : मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ टिमरनी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक 19 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों से अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार टिमरनी थाना क्षेत्र के ग्राम रुन्दलाय की इंद्रा कालोनी में रहने वाले अशोक मरकाम ने बताया कि वो ओर उनकी पत्नी व ससुर बुधवार सुबह से ही अपने गांव में मजदूरी के लिए गए हुए थे।

यह है पूरी घटना

बता दें कि यह घटना ग्राम रुन्दलाय की इंद्रा कालोनी का है, सुबह करीब 11 बजे घर के आसपास के लोगो ने उन्हें सूचना दी कि उनका इकलौता बेटा रितेश मरकाम उम्र करीब 19 साल ने फांसी लगा ली है। खबर मिलते ही वे तत्काल अपने घर पहुचे जहां उनका बेटा फाँसी के फंदे पर झूल रहा था। इस दौरान तत्काल 100 डायल को सूचना दी गई। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”