MP News: बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल, ग्रामीणों को धमकाते आ रहे नजर

मिली जानकारी के मुताबिक हरदा के विधायक निधि से बनी प्रतीक्षालय में लगे विधायक संजय शाह के पोस्टर पर किसी व्यक्ति ने कुल्हाड़ी मार कर फाड़ दिया था। जिस बात से विधायक काफी गुस्से में है।

हरदा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में उपचुनाव (By-election) के बाद भी वीडियो वायरल (video viral) होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार किसी न किसी नेता के अमर्यादित वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अब मध्य प्रदेश के हरदा (Harda) जिले से बीजेपी विधायक (BJP MLA) संजय शाह (sanjay shah) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो दो हफ्ता पुराना बताया जा रहा है लेकिन इसमें बीजेपी विधायक ग्रामीणों को धमकाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल हरदा जिले के टिमरनी विधानसभा (Timerni assembly) से बीजेपी विधायक संजय शाह अपने वायरल वीडियो में गांव वाले को गालियां देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह खुलेआम ग्रामीणों को धमकाते भी देखे जा रहे हैं। बता दें कि वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक संजय शाह कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने भले तरीके की राजनीति काफी कर ली। अब बताएंगे कि नेता क्या होता है। वही मामला टिमरनी विधानसभा क्षेत्र के सोनपुर (sonpura) गांव का है।

Read More: सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर पटवारी पर दबाव बनाते विधायक पुत्र का ऑडियो वायरल

हालांकि वायरल वीडियो का कारण मुख्य तौर पर स्पष्ट नहीं हो पाया है। मिली जानकारी के मुताबिक हरदा के विधायक निधि से बनी प्रतीक्षालय में लगे विधायक संजय शाह के पोस्टर पर किसी व्यक्ति ने कुल्हाड़ी मार कर फाड़ दिया था। जिस बात से विधायक काफी गुस्से में है।बीजेपी विधायक का कहना है कि कांग्रेसियों ने पोस्टर को क्षतिग्रस्त किया है।