परिवार के बीच खुनी संघर्ष, भतीजे ने चाचा-चाची समेत तीन को काट डाला, गाँव में फेली सनसनी

nephew-murder-three-including-uncle-and-aunt

हरदा।

अक्सर आए दिन किसी न किसी वजह से लड़ाई-झगडे की घटना सामने आती रहती है और फिर देखते ही देखते छोटी सी वजह बड़ी लड़ाई की वजह बन जाती है। आज हम आपको एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना से रूबरू कराने जा रहें है। जहां पारिवारिक लड़ाई के चलते खूनी संघर्ष हो गया और एक ही परिवार के तीन लोगो को जान गवाना पड़ा।

यह पूरी घटना मध्यप्रदेश के हरदा जिले के अंतर्गत ग्राम बेड़िया की है जहां एक युवक ने अपने ही चाचा-चाची सहित तीन लोगो को मौत के घात उतार दिया।

आरोपी रामकृष्ण ने अपने चाचा-चाची व उनके पोते पर देर रात कुल्हाड़ी से हमला कर दिया व मार डाला। आरोपी ने तीनों की हत्या के बाद परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमला करना चाहा लेकिन सभी लोग वहां से भाग निकलने में कामयाब रहे और अपनी जान बचा ली। इस पूरी घटना की वजह पारिवारिक मतभेद बताई जा रही है। 

जब परिवार की एक महिला ने पूरी घटना के बारे में पड़ोसियों को बताया तो इस खबर को सुनते ही सनसनी फेल गई। घटना की खबर फैलते ही गांव के लोग घटनस्थल पर इक्कठ्ठा होने लगे। सुरक्षा के लिहाज से पीड़ित के घर पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

जिले के पुलिस अधिकरियों ने भी घटनाथल का मुआयना कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी रामकृष्ण को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।