माहेश्वरी समाज के अध्यक्ष का बयान- चुनावी निर्णय का होगा बहिष्कार

हरदा समाज के पंजीकृत 100 सदस्यों द्वारा पुनः चुनाव कराने के निर्णय के विरोध में हस्ताक्षर किए गए हैं।

हरदा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के हरदा जिले में रविवार को को माहेश्वरी समाज की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें बड़ी संख्या में महेश्वरी समाज के लोग उपस्थित हुए वहीं उन्होंने माहेश्वरी समाज के पुनः चुनाव कराए जाने के निर्णय का विरोध करते हुए इसका बहिष्कार किया है।

दरअसल महेश्वरी समाज हरदा की बैठक रविवार रात 8:00 बजे कन्हैया मंदिर पंचायती में आयोजित की गई थी। इस बैठक के बाद समाज के अध्यक्ष रमेश कोठारी ने बताएगी महेश्वरी समाज हरदा की पत्र द्वारा 7 फरवरी 2021 को होने वाली साधारण सभा की सूचना जो 1 फरवरी को जारी की गई थी। इसके मुताबिक समाज द्वारा पुनः चुनाव कराने के निर्णय का बहिष्कार किया गया। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि हरदा समाज के पंजीकृत 100 सदस्यों द्वारा पुनः चुनाव कराने के निर्णय के विरोध में हस्ताक्षर किए गए हैं।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव: प्रारंभिक मतदाता सूची जारी, मार्च में चुनावी तारीखों का ऐलान

बता दें कि माहेश्वरी समाज हरदा के पत्रक द्वारा 7 फरवरी 2021 को होने वाली साधारण सभा की सूचना दिनांक 1.2.21 को वितरित की गई। जिसमें काफी संख्या में समाज बंधु उपस्थित हुए। बहुत ही शांति और अनुशासन से सभा कार्यवाही संपन्न हुई। जिसमें सर्व अनुमति से कई निर्णय लिये गए। जिसमें मुख्य अभूतपूर्व निर्णय लिया गया की हरदा-होशंगाबाद जिला इकाई के द्वारा,हरदा माहेश्वरी समाज के पुनः चुनाव कराने के निर्णय का विरोध करते हुए बहिष्कार करती है। इसके अतिरिक्त साधारण सभा ने सामाजिक हित मे कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here