हैलो मैं डॉ प्रभुराम चौधरी बोल रहा हूँ- स्वास्थ्य मंत्री ने पूछा मरीजों का हालचाल

जबलपुर, संदीप कुमार।  मध्यप्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी (Dr Prabhuram Chaudhary) ने जिला अस्पताल जबलपुर (District Hospital Jabalpur) के बच्चा वार्ड में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों से वीडियो कॉल के जरिये बातचीत की और अस्पताल की व्यवस्थाओं के बारे में उनसे फीडबैक लिया ।

अस्पतालों में भर्ती मरीजों के हालचाल जानने और अस्पतालों की सुविधाओं की हकीकत जानने के लिए स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी (Health Minister Dr Prabhuram Chaudhary) ने वीडियो कॉल पर बात की। डॉ प्रभुराम चौधरी (Dr Prabhuram Chaudhary) ने मरीजों और उनके परिजनों को वीडियो कॉल की शुरुआत में अपना परिचय दिया । साथ ही उनसे अस्पताल की व्यवस्थाओं और उपचार की सुविधाओं के बारे में खुलकर अपनी बात उनके सामने रखने के लिए कहा । स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) ने मरीजों से उनकी कुशलक्षेम पूछी तथा उनके शीघ्र होने की कामना की ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....