यहां सिंधिया के आने के पहले लगे पोस्टर ‘गद्दारों’ का प्रवेश निषेध है

प्रदेश में उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दलों के सियासी तेवर आसमान पर है। सत्ता गंवाने के बाद उपचुनाव में काँग्रेस कुछ ज्यादा ही आक्रमक हो गई है। उपचुनाव में पोस्टर वार भी जमकर हो रहा है।

देवास/हाटपिपल्या, सोमेश उपाध्याय। प्रदेश में उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दलों के सियासी तेवर आसमान पर है। सत्ता गंवाने के बाद उपचुनाव में काँग्रेस कुछ ज्यादा ही आक्रमक हो गई है। उपचुनाव में पोस्टर वार भी जमकर हो रहा है। कांग्रेस पोस्टरों के जरिए बीजेपी पर वार कर रही है। जिले की हॉटपिपल्या विधानसभा में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस, भाजपा को पोस्टरों के जरिए घेरने का प्रयास कर रही है।

आज हाटपिपल्या विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करने ग्राम नेवरी आ रहे वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगमन के पूर्व ही गाँव के बाहर लगा पोस्टर चर्चा का केंद्र बन गया। पोस्टर में लिखा है कि ‘नेवरी नगर में गद्दारों का प्रवेश निषेध है। हालांकि यह स्पष्ठ नही है कि यह पोस्टर किसने लगाया है। परन्तु सोशल मीडिया पर यह पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। जिसे पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी शेयर करते हुए भाजपा पर करारा तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि गद्दार घुसने ना पाये !!! ईमानदार जनता माँगे सिर्फ़ ईमानदार नेता। गौरतलब है कि उपचुनाव में कांग्रेस सिंधिया और उनके समर्थकों को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जनता के बीच अपने भाषणों में बिकाऊ और गद्दार जैसे बयान देकर कांग्रेस कितनी सफल हो पाती है, यह तो चुनाव के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन फिलहाल उपचुनाव में जुबानी बयानबाजी के साथ पोस्टर वार से सियासी लड़ाई रोचक हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here