Indore : FIFA वर्ल्ड कप में छाई होलकरी पगड़ी और अंगरखा, इंदौर की हो रही ब्रांडिंग

Indore : फीफा वर्ल्ड कप में एक इंदौरी शख्स ने इंदौर की अनोखे तरीके से ब्रांडिंग की है। जी हां दोहा में चल रहे फुटबॉल वर्ल्ड कप में इंदौर में रहने वाले एक परिवार से होल्कर पगड़ी और अंगरखा मंगवाया और उसे पहन कर फीफा वर्ल्ड कप देखने के लिए पहुंच गए। साथ ही एक पोस्टर में इंदौर का स्लोगन लिख कर भी वहां ले गए। जिसके बाद हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। लोगों ने शख्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

वहीं इंदौर की भी अनोखे तरीके से ब्रांडिंग हुई। पोस्टर पर लिखा है क्लीन सिटी इंदौर और प्रवासी भारतीय सम्मेलन का स्लोगन भी उस पर लिखा है। शख्स का नाम मोहन चौहान इंदौर के का रहने वाला है। ऐसे में अभी वह वे कतर में आटोमाबाइल कंपनी में मैनेजर पर कार्यरत है। उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप देखने के लिए टिकिट ले रखे है। मोहन ने बताया है कि मेरे बेटों ने कहा कि वर्ल्ड कप की दर्शक दिर्घा पर भी सारे इंटरनेशनल मीडिया की नजर रहती है। आप इस मौके का फायदा उठाए और इंदौर की ब्रांडिंग करे।

ऐसे में मेरे बेटों ने इंदौर से मेरे लिए होलकरी पगड़ी और अंगरखा भिजवाया। जिसके बाद में वह पहन कर दर्शक दिर्घा मेें बैठ गया। साथ ही पोस्टर भी मैं साथ लेकर गया था। क्लीन सिटी इंदौर और प्रवासी भारतीय सम्मेलन का स्लोगन इस पर लिखा था जो दर्शकों के लिए अट्रैक्टिव रहा। इतना ही नहीं राजसी वेषभूषा देखकर कई विदेशियों नेे उनके साथ सेल्फी ली। साथ ही इंदौर शहर की जानकारी भी लोगो ने ली। मोहन ने आगे बताया कि वे भले ही अपने शहर से दूर है, लेकिन वहां की संस्कृति, स्वाद को नहीं भूले। इंदौर केे नमकीन तो कई बार वे पार्सल कर मंगवाते है।